[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

सराहनीय पहल: शादी की सालगिरह पर रक्त दान शिविर आयोजित

सिकंदराबाद कोतवाल राजपाल तौमर ने किया उद्घाटन

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) शादी की सालगिरह जैसे मौकों पर जहां अधिकांश जोड़े सैरसपाटे हिल स्टेशन और पार्टियों में मशगूल रहते हैं वहीं दूसरी ओर कुछ लोग लीक से हटकर अनुकरणीय उदाहरण पेश करने में भी पीछे नहीं रहते। ऐसा ही एक उदाहरण अमर सिंह इंटर कालेज लखावटी के प्रधानाचार्य जंग बहादुर सिंह की पुत्री रिचा चौधरी और दामाद हितेंद्र चौधरी ने प्रस्तुत कर दिखाया।

प्रधानाचार्य जंग बहादुर सिंह ने रविवार को अपनी पुत्री की शादी की चतुर्थ वर्षगांठ पर रक्त दान शिविर का आयोजन किया। शिविर का उद्घाटन सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी राजपाल तौमर ने किया। अपने संबोधन में कोतवाल राजपाल तौमर ने कहा कि रक्त दान से बड़ा कोई दान नहीं होता रक्त दान से जहां दाता के शरीर पर कोई प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ता वहीं दूसरी ओर किसी के जीवन की रक्षा संभव है।
शिविर में सालगिरह मना रहे दंपत्ति सहित लगभग 30 लोगों ने रक्तदान किया।
बाबू बनारसी दास राजकीय अस्पताल बुलंदशहर से डाक्टर अमित सक्सेना के नेतृत्व में चिकित्सकों की टीम ने रक्तदान कराया सरोज खान, इंद्रपाल सिंह डा नितिन टीम में शामिल रहे। दीपांशु चौधरी,अमृता चौधरी,रोहन चौधरी अश्विनी चौधरी रवि चौधरी अंजु सिंह नेपाल सैनी रिचा चौधरी मंजू चौधरी हितेंद्र चौधरी आदि ने रक्तदान किया।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close