[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

महिला बीडीसी की लूटपाट के बाद नृशंस हत्या से मचा हड़कंप

तमाम आला पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लिया जायजा, तीन टीमें गठित जल्द किया जायेगा खुलासा पुलिस कप्तान कहिन

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) अगौता थाना अंतर्गत ग्राम अकबर पुर रेैना में गुरुवार की रात्रि में क्षेत्र पंचायत सदस्या सतवीरी देवी पत्नी गजवीर सिंह उर्फ गज्जू सिंह उम्र लगभग 60,62वर्ष की उस समय हत्या कर दी गई जब वो अपने मकान की उपरी मंजिल के कमरे में अकेली सो रही थीं। घटना के वक्त उनके पति रिश्ते दारी में भात देने मोदीनगर के गांव भटौला गये हुए थे।

महिला का पुत्र सौरभ राणा इटावा जनपद में दरोगा के पद पर तैनात है। घटना की जानकारी सुबह लगभग पांच बजे उस समय हुई जब पति गज्जू सिंह ने महिला को तलाशा।
महिला के भतीजे ने बताया कि चाचा गज्जू रात्रि में लगभग 12 बजे घर लौटे थे। उन्होंने चाची को जगाना उचित नहीं समझा और दीवार फांद कर घर में आकर नीचे ही कमरे में सो गए थे। सुबह उठकर उन्होंने चाची को जगाने के लिए आवाज दी तो कोई उत्तर नहीं मिला तब वो उपर गये तब कमरे में चाची लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी। पत्नी को मृत देख पति ने शोर मचाया तो तमाम गांव घटना स्थल पर दौड़ पड़ा। सैंकड़ों लोगों का मजमा लग गया। घटना की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी राजीव कुमार सक्सेना भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और महिला के परिजनों से घटना की जानकारी ली। मृतका के सिर पर चोट के दर्जन भर निशान पाए गए हैं। कमरे में लहू बिखरा पड़ा था और मृतका बैड से नीचे पड़ी हुई थी। मौके पर मौजूद मृतका के भतीजे ने बताया है कि कमरे में अंगूठी नकदी रखी थी जिसे बदमाशों ने हाथ नहीं लगाया लेकिन चाची ने सोने की जंजीर व कानों में कुण्डल पहने हुए थे उनको वे उतार कर ले गए।
घटना की जानकारी मिलने पर जिला मुख्यालय पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार, एसपी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी सहायक पुलिस अधीक्षक अनुकृति शर्मा आदि ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया और परिजनों से घटना की जानकारी हासिल की।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं बहुत जल्द घटना का अनावरण किया जायेगा। फारैंसिक विभाग की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने मोर्चरी भेज दिया गया है । समूचे क्षेत्र में घटना से सनसनी फ़ैली हुई है

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close