[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के दौरान स्कूली बच्चों ने सुना प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी का लाइव प्रसारण

तनाव मुक्त होकर दें अपनी हर परीक्षा

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) एन पी एस पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शुभारंभ पूर्व चेयरमैन दुलीचंद सैनी नरेश तायल, प्रधानाचार्य शरद कुमार सिंह व उपप्रधानाचार्य अमित शर्मा ने मां शारदे के सम्मुख दीप प्रज्वलित करके किया। स्कूली बच्चों ने अतिथियों का स्वागत गान के साथ स्वागत किया। इस अवसर पर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का परीक्षा पर चर्चा विषयक व्याख्यान विद्यालय परिसर में विशाल स्क्रीन लगाकर लाइव प्रसारण श्रृवण कराया गया।

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने बच्चों को खासकर बोर्ड परीक्षार्थियों को तनाव मुक्त होकर परीक्षा देने की सीख दी प्रधानमंत्री ने कहा कि भय मुक्त हो कर भरपूर आत्म विश्वास के साथ परीक्षा देने जायें। बच्चों की शंकाओं का भी समाधान किया गया।

प्रधानाचार्य डा शरद कुमार सिंह ने कहा कि कामयाबी उन्हीं को मिलती हैं जिनके सपनों में जान होती है। पंखों से कुछ नहीं होता हौसलों से उड़ान होती है।

दुलीचंद सैनी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी जी ऐसा देश बनायेंगे जिससे समूचा विश्व उनके सामने नतमस्तक होगा। इसमें विद्यार्थियों की अहम भूमिका होगी।नरेश तायल ने कहा कि परीक्षा देने हंसते हुए जायें मुस्कराते हुए वापस आयें।

अंत में उप प्रधानाचार्य अमित शर्मा ने आगंतुक अतिथियों का आभार व्यक्त किया तथा बच्चों को अच्छे अंक प्राप्त करने हेतु शुभकामनाएं दीं। मंच संचालन बुशरा सलीम ने किया। समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close