[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

फेयरवैल पाकर भावुक हो गईं बालिकाएं”चलते चलते मेरे ये गीत याद रखना” सुनकर हुईं आंखें नम

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) सदरबाजार स्थित लाला मुरारी लाल रामरती देवी बालिका विद्यालय में सोमवार को कक्षा बारह की छात्राओं को उनकी जूनियर साथियों द्वारा भावभीनी विदाई समारोह पूर्वक दी गई। फेयर वैलपार्टी पाकर बारहवीं कक्षा की छात्राओं की आंखें भर आईं एक ओर जहां अपनी स्कूली सहेलियों से बिछुडने का गम था वहीं दूसरी ओर उज्जवल भविष्य के सपने उनकी भरी आंखों में स्पष्ट रूप से तैरते नज़र आ रहे थे।


कार्यक्रम का शुभारंभ प्रबंधिका रीना सिंघल ने मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित करके किया। शैफाली सिंघल ने पुष्पार्चन किया। अपने संबोधन में रीना सिंघल ने कहा कि विदाई हमेशा कष्ट कर महसूस होती है। लेकिन इसको टाला भी नहीं जा सकता। भावी सफलताओं की कामना करते हुए उन्होंने सभी बालिकाओं को विद्यालय से जुड़ी यादों को हमेशा याद रखने का आग्रह किया।
कक्षा 11कीउमरा,सुहालेहा,जैनब, सानिया, कशिश, अदिति ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। उनके विदाई गीत *चलते चलते मेरे ये गीत याद रखना कभी अलविदा ना कहना* को सुनकर बारहवीं की छात्राएं अपने आंसू रोक नहीं पाईं।
समारोह में नेहा को मिस फेयरवेल चुना गया। सानिया मिस ब्यूटीफुल और छवि मिस इंटेलिजेंट बनीं। कक्षा बारह की छात्राओं भावना,काजल, सुमैया, सानिया, आदि ने भी अनेक मनभावन कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

प्रबंधक ध्रुव सिंघल ने बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। प्रधानाचार्य शिव कुमार शर्मा ने परीक्षा के लिए मनोयोग से तैयारी करने का आवाहन करते हुए कहा कि परीक्षा तनाव मुक्त होकर दें। सफलता अवश्य मिलेगी। परीक्षा में अनुचित साधन का प्रयोग ना करें और आत्मविश्वास के साथ परीक्षा देने का मंत्र भी दिया।
कार्यक्रम का संचालन साक्षी सिंघल और तनुषी सिंघल ने संयुक्त रूप से किया। इस अवसर पर मानसी कविता गीता दीक्षा रूबी ,रामश्री, आदि मौजूद रहीं। सभी ने बच्चों को आशीर्वाद दिया और उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए शुभकामनाएं दीं। जूनियर बालिकाओं ने सीनियर छात्राओं को उपहार भी प्रदान किए।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close