[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

साहस, विद्वता एवं वीरता के लिए जाने जाते है भगवान परशुराम

छतारी में परशुराम जयंती पर विशाल हवन यज्ञ का आयोजन

बुलंदशहर : रविवार को छतारी में भगवान परशुराम जयंती के मौके पर हवन यज्ञ और विशाल भंडारे के आयोजन के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

छतारी के बैरामनगर रोड़ स्थित पानी के टंकी के निकट परशुराम जयंती कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे समाजसेवी शिव कुमार शर्मा सीटू भाई, श्री ओम शर्मा ने भगवान परशुराम के चित्र पर पुष्पमाला पहनाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। आयोजक समिति द्वारा मुख्य अतिथियों को पंडित परशुराम की तस्वीर देकर भेंट की। पंडित परशुराम जयंती के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए समाजसेवी शिव कुमार शर्मा सीटू भाई ने कहा कि भगवान परशुराम को साहस, विद्वता एवं वीरता का प्रतीक माना जाता है और भगवान परशुराम एक समाज के नहीं, बल्कि सर्वसमाज के लिए पूज्यनीय है। उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्गो को भगवान परशुराम जयंती मनानी चाहिए। इसके अलावा सीटू भाई ने कहा कि हमें समाज के उत्थान के लिए आगे आकर काम करना चाहिए, जिससे समाज का प्रत्येक वर्ग तरक्की करें और समाजिक कार्यो में एकजुट होकर हिस्सा लेना चाहिए। परशुराम जयंती के कार्यक्रम में हवन यज्ञ का आयोजन किया गया। मौजूद लोगों ने हवन में आहुति दी है। उसी दौरान विशाल भंडारे का भी आयोजन किया गया। भंडारे में सैकड़ो लोगों ने पहुंचकर प्रसाद ग्रहण किया।

इस मौके पर पूर्व चेयरमन मंगल सैन गुप्ता, सुनील दत्त शर्मा, भारत गौड़, सचिन पंडित, कौशल पंडित, गोलू पंडित, सर्वेंद्र शर्मा, गौरव पंडित, जीतू पंडित, सौनू पंडित आदि मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Close