[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

पंचायत अध्यक्षा सलमा ने ली शपथ,संभाला विधिवत् कार्यभार

पंद्रह सभासदों ने भी ली सामूहिक रूप से शपथ,  एस डी एम विमल किशोर गुप्ता ने दिलाई संविधान के अनुरूप कार्य करने और दायित्व निर्वहन करने की शपथ

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) नवनिर्वाचित नगरपंचायत अध्यक्षा सलमा और पंद्रह वार्ड सभासदों ने शनिवार को अपार जनसमूह के समक्ष अपने पद की शपथ लेकर विधिवत कार्यभार ग्रहण कर लिया। प्रशासन द्वारा नियुक्त एस डी एम विमल कुमार गुप्ता ने शपथ दिलाई।
नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी भूपेंद्र प्रताप सिंह की देखरेख में विवाह मैरिज होम के विशाल हाल में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नवीन मंडी परिसर में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाना था लेकिन सुबह से ही हो रही बारिश और खराब मौसम को देखते हुए आनन फानन में नवीन मंडी परिसर की बजाय विवाह मैरिज होम में शपथ कराने का निर्णय लिया गया।
सलमा ढोल नगाड़ों के साथ अपने समर्थकों सहित शपथ लेने समारोह स्थल पर पहुंचीं। एस डी एम के आने से काफी समय पूर्व ही हाल खचाखच भर गया तथा सैंकड़ों लोग बाहर खड़े होकर शपथ लेते देखने के लिए विवश हुए।शपथ ग्रहण समारोह में बड़ी संख्या में महिलाओं ने भी शिरकत की।
सलमा के अलावा वार्ड एक से महेंद्र दो से सुन्नक, तीन से सतीश चार से तब्बसुम, पांच से कविश अग्रवाल छः से बब्लू सात से महेश लोधी आठ से फिरोज नौ से रहीसन बेगम दस से यामीन अल्वी ग्यारह से इकलाख, बारह से हिना तेरह से गौरव कुमार चौदह से संतोष सैनी पंद्रह से शबनम ने भी सभासद पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण करने के पश्चात शपथ ग्रहण करने वालों ने शपथ पत्र पर हस्ताक्षर किए।
अधिशासी अधिकारी भूपेंद्र प्रताप सिंह ने समारोह का संचालन किया।
इस अवसर पर सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं पूर्व चेयरमैन सैयद हिमायत अली, सलमा के पिता अब्दुल्ला कुरैशी वरिष्ठ चिकित्सक डॉ ईश्वर चंद्रा हसनैन अब्बास नकवी,सपा नेता सैयद हुसैन अली, त्रिलोक गूर्जर जयचंद गूर्जर, नरेश तायल मोहक बंसल व्यापारी नेता हेमंत गुप्ता अंकुर अग्रवाल एडवोकेट, जगवीर लोधी शाहिद नक़वी पवन शर्मा के के शर्मा व्यापारी नेता आरिफ सैफी,वीरपाल सिंह, रियाजउद्दीन कुरैशी ठाकुर शाह मोहम्मद,नसीर पहलवान,जहूर, सतेंद्र शर्मा काफिल मियां, मोहम्मद जमान, विजय सलीम छोटन, नत्थी सिंह आदि हजारों लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close