[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

महावीर हत्याकांड में पुलिस के हाथ खाली

सुरजावली के ग्रामीणों ने थाने पर पहुंचकर की हत्या के अविलंब खुलासे की मांग

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) ग्राम सुरजावली के महावीर सिंह हत्याकांड में पुलिस के हाथ फिलहाल खाली हैं जबकि हत्याकांड हुए तीन दिन बीत चुके हैं। शनिवार को सुरजावली के ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान गजराज सिंह के नेतृत्व में थाने पहुंचकर पुलिस से हत्यारों को शीघ्र अतिशीघ्र पकड़ कर कानून के हवाले करने की मांग की। थाने पर मौजूद एस एस आई मनेन्द्र कुमार ने ग्रामीणों को बताया कि पुलिस की अनेक टीमें गठित कर जांच पड़ताल की जा रही है। शीघ्र ही हत्यारों को बंदी बना लिया जायेगा।

विदित हो कि सुरजावली निवासी किसान महावीर सिंह जो कि साहूकारी का काम भी किया करता था बुधवार को अपनी ट्यूबवैल पर सो रहा था। अज्ञात लोगों ने महावीर सिंह को बुरी तरह मारपीट कर गला घोंट कर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया था। एस पी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी और सहायक पुलिस अधीक्षक अनुकृति शर्मा ने फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल भी की थी लेकिन हत्यारों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। उल्लेखनीय है कि हत्या के पीछे लेन-देन का विवाद सामने आ रहा है लेकिन हत्यारे पुलिस की पकड़ से कोसों दूरी बनाए हुए हैं।

थाने पर प्रदर्शन करने वालों में ग्राम प्रधान गजराज सिंह, डॉ छिद्दी पाल सिंह,तेज सिंह लोधी नीतू सिंह अशोक शर्मा नरेश धर्मानंद शेर सिंहासन श्री पाल कृपाल सिंह श्रृद्धा शर्मा नरेश शर्मा रमेश चंद्र लोधी जैनी लोधी बिजेंद्र सिंह, चंद्र शर्मा होमी ठेकेदार राजू लोधी आदि शामिल रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close