[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

नकब लगाकर उड़ाई मिनी बैंक शाखा से पच्चीस हजार की नकदी

नकब लगाकर उड़ाई मिनी बैंक शाखा से पच्चीस हजार की नकदी

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) औरंगाबाद थाना अंतर्गत ग्राम सूरजपुर टीकरी में मेन रोड स्थित इंडियन बैंक की मिनी बैंक मित्र शाखा में मंगलवार की रात्रि में नकब लगाकर दो नशेड़ी युवकों ने लगभग पच्चीस हजार की नकदी उड़ा ली। इन बदमाशों ने पड़ोसी शहबाज नाई की दुकान में भी नकब लगाया। और राकेश सैनी के घेर में रखा इलेक्ट्रॉनिक्स सामान भी उडा लिया।

चोरी का सामान ले जा रहे बदमाशों को देख पड़ोसी बबलू सैनी का कुत्ता भौंकने लगा। कुत्ते को भौंकते देख ग्रहस्वामिनी चमनकली और उनके बेटे कृष्ण ने टार्च जलाकर दोनों बदमाशों को देख कर शोर मचा दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों बदमाशों को दबोच लिया और उनकी निशानदेही पर 18800 रूपये की नकदी और चुराया गया राकेश का मोबाइल बरामद कर लिया। मिनी बैंक शाखा संचालक मनोज सैनी ने लगभग 25हजार की नकदी उड़ा ले जाने और शहबाज नाई ने 27हजार की नकदी उड़ा ले जाने की बात कही है।नकब लगाने के दौरान ईट गिर जाने से एक कंप्यूटर भी क्षतिग्रस्त होना बताया है।

थाना प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि अभियुक्त सोनू सैनी और जुनैद पुत्र हनीफ निवासी ग्राम सूरजपुर टीकरी की निशानदेही पर नकदी बरामद कर अभियुक्तों को जेल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि नाई की दुकान से केवल सौ,दो सौ रूपए ही चुराये गये हैं।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close