[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

जिला सहकारी बैंक में लगी आग

रिकार्ड रूम स्वाहा, फर्नीचर जला, शार्ट सर्किट बताया जा रहा है आग लगने का कारण

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) कस्बा स्थित पुलिस चौकी के सामने जिला सहकारी बैंक में गुरुवार की रात्रि में अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण धुआं उठते देख फैंटम पुलिस ने तत्काल थाना प्रभारी विनोद कुमार को सूचना दी। थाना प्रभारी ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर नगर पंचायत और फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी। सहकारी समिति के अध्यक्ष वीरपाल सिंह उर्फ पप्पी गूर्जर ने भी मौके पर आकर आग बुझाने के प्रयास किए। सूचना पर पहुंचे नगर पंचायत कर्मियों ने अपने सीमित साधनों से आग बुझाने के प्रयास शुरू किए। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। जिला मुख्यालय से आई दमकल विभाग की गाड़ी और दमकल कर्मियों ने आग बुझाने के प्रयास शुरू किए और आग पर काबू पाया।

शाखा प्रबंधक सुनील कुमार ने बताया कि शार्ट सर्किट से आग लगी है। पुराने रिकॉर्ड रूम में पुराना रिकॉर्ड जल गया है कुछ फर्नीचर आदि जला है लेकिन कैश आदि सुरक्षित है। शाखा प्रबंधक ने पुलिस को लिखित तहरीर दी है।

आग लगने की सूचना पर जिला मुख्यालय से बैंक के उच्चाधिकारियों ने भी शुक्रवार को मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। बैंक में आग लगने से शुक्रवार को बैंक का कामकाज ठप्प रहा,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close