[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

के डी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में नव वर्ष‌ समारोह में बच्चों ने मचाया धमाल

भाजपा जिलाध्यक्ष विकास चौहान रहे मुख्य अतिथि

औरंगाबाद (बुलंदशहर) के डी सीनियर सेकेंडरी स्कूल लखावटी में नये साल का कानिर्वल शनिवार को धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में शामिल बच्चों ने जमकर धमाल मचाया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष विकास चौहान रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ भाजपा जिलाध्यक्ष विकास चौहान ने मां सरस्वती की प्रतिमा के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर पुष्पार्चन करके किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि बच्चों को अनुशासित रहकर शिक्षा के साथ साथ विभिन्न गतिविधियों में भी खुलकर हिस्सा लेना चाहिए जिससे उनका समुचित रूप से शारीरिक और मानसिक विकास संभव हो सके। इससे पूर्व समारोह में शामिल होने पहुंचे चौहान का स्कूल प्रबंधक अर्पित ठाकुर एवं स्टाफ ने माल्यार्पण कर बुके भेंट कर स्वागत सत्कार किया।

कार्यक्रम में स्कूल के चारों सदनों हाक हाउस,केस्टृेल हाउस फाल्कन हाउस और ईगल हाउस के बच्चों ने भोजन पेयपदार्थों और गेम्स के शानदार स्टाल लगाकर अपनी रचनात्मकता और टीम भावना का सफलतापूर्वक परिचय दिया। सभी आगंतुक अतिथियों ने विभिन्न प्रकार के भोजन, पेयपदार्थों का लुफ्त उठाया और मुक्त कंठ से सराहना की।

विभिन्न खेल खेले गए जिनमें मैत्री पूर्ण प्रतिस्पर्धा और मनोरंजन झलका। मेधावी बच्चों को पुरस्कृत किया गया। आर्ट क्लब ने मुख्य अतिथि को हाथ से बना चित्र जो कलात्मक और रचनात्मकता से सराबोर था भेंट कर सभी का दिल जीत लिया।

प्रधानाचार्य विभा शर्मा ने आगंतुक अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए उत्सव को छात्रों की प्रतिभा और मेहनत का सफल नतीजा करार दिया।

इस अवसर पर दीपक ऋषि जिला उपाध्यक्ष भाजपा, दिवाकर सिंह जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा,दीपक दुल्हरा पूर्व जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा आदि मौजूद रहे,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close