[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

एन एस एस शिविर का हुआ समापन

रंगोली प्रतियोगिता में शिखा रही अव्वल, अवनी द्वितीय तथा रोहित शिवानी संयुक्त रूप से रहे तृतीय स्थान पर

औरंगाबाद (बुलंदशहर) अमरसिंह महाविद्यालय लखावटी राष्ट्रीय सेवा योजना प्रथम इकाई द्वारा ग्राम पेमपुर में लगाये गये सात दिवसीय सेवा शिविर के समापन समारोह में रंग-बिरंगी रंगोली प्रतियोगिता आयोजित हुई। प्रतियोगिता में छात्र छात्राओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। शिखा की रंगोली प्रतियोगिता में अव्वल रही।
समापन समारोह का शुभारंभ डॉ ओमप्रकाश ने मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर पुष्पार्चन करके किया। स्वयं सेवकों ने लक्ष्य गीत सरस्वती वंदना स्वागत गान के पश्चात
अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम अधिकारी डा अरुण कुमार ने शिविर में संपन्न कार्यकलापों की आख्या प्रस्तुत की तथा प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक शिक्षक शिक्षिकाओं और ग्रामीणों से स्वयंसेवकों को मिले सक्रिय सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।
शिविर में रंगोली प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें सभी छात्र छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। निर्णायक मंडल ने सभी रंगोलियों का निरीक्षण कर मुक्त कंठ से सराहा। अंकों के आधार पर प्रथम स्थान पर शिखा, द्वितीय स्थान पर अवनी तथा तीसरे स्थान पर रोहित एवं शिवानी संयुक्त रूप से रहे। निर्णायक मंडल में डा बीके प्रसाद, डॉ पी के मौर्य, डॉ बी एस चौधरी, संदीप चौहान अभिषेक कुमार शामिल रहे।
डा नवीन कुमार, जितेंद्र कुमार मयंक कुमार ललित कुमार ने शिविर संचालन में महत्वपूर्ण योगदान दिया,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close