[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
राष्ट्रीय

आपका भाई-बेटा लोहे का बना हुआ है- केजरीवाल

मेरे शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए है

नई दिल्ली :दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता केंद्र सरकार पर हमलावर हैं. कुछ वक्त पहले आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए शराब घोटला मामले में चुनावी चंदे की एंट्री की और अब अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सीएम के द्वारा जेल से भेजा गया संदेश पढ़कर सुनाया. अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए सुनीता ने कहा- मेरे प्यारे देशवासियों, मुझे गिरफ्तार कर लिया गया.

उन्होंने आगे कहा कि मैं अंदर रहूं या बाहर हर पल देश की सेवा करता रहूंगा. मेरी जिंदगी का एक-एक पल देश के लिए समर्पित है, मेरी शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए है. इस पृथ्वी पर मेरा जीवन ही संघर्ष के लिए हुआ है. इसीलिए ये गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती. पिछले जन्म में जरूर मैंने बहुत पुण्य किए होंगे, जो मैं भारत जैसे महान देश में पैदा हुआ. हमें मिलकर भारत को फिर से महान बनाना है. देश के अंदर और बाहर ढेरों ऐसी शक्तियां हैं, जो भारत को कमजोर कर रही हैं.

सुनीता ने आगे कहा कि हमें सचेत रहकर इन शक्तियों को पहचानना है और हराना है. भारत में ही ढेरों ताकतें हैं, जो देशभक्त हैं और भारत को आगे बढ़ाना चाहती हैं. इन ताकतों के साथ जुड़ना है और इन्हें और मजबूत करना है.

‘जल्द बाहर आऊंगा, वादा पूरा करूंगा…’

सुनीता केजरीवाल ने सीएम का संदेश पढ़ते हुए आगे कहा कि दिल्ली की मेरी मां बहनें सोच रही होंगी कि केजरीवाल तो अंदर चला गया पता नहीं 1000 रूपए मिलेगा या नहीं. ऐसी सलाखें नहीं बनी जो आपके भाई और बेटे को सलाखों के अंदर रख सकें. मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा. क्या आज तक ऐसा हुआ कि केजरीवाल ने कोई वादा किया और वह पूरा नहीं हुआ. आपका भाई-बेटा लोहे का बना हुआ है. एक विनती है मंदिर जरूर जाना और भगवान से मेरे लिए आशीर्वाद मांगना.

बीजेपी वालों से नफरत मत करना…’

सुनीता ने अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए आगे कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि लोक सेवा का काम नहीं रुकना चाहिए और इस वजह से बीजेपी वालों से नफरत मत करना, बीजेपी वाले भी हमारे भाई बहन हैं. मैं जल्दी लौट कर आऊंगा.

Show More

Related Articles

Close