[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

पडौसी के पोते ने नाबालिग लड़की से किया बलात्कार

छेड़-छाड़ की रिपोर्ट दर्ज मामला संगीन आरोपी हिरासत में, पीड़ित परिवार भटक रहा है न्याय की तलाश में

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) औरंगाबाद कस्बे में नाबालिग लड़की से बलात्कार का संगीन मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है लेकिन फिलहाल पीड़ित परिवार न्याय की तलाश में अधिकारियों के दर पर भटक रहा है। पीड़ित नाबालिग की अभी तक डाक्टरी तक नहीं हो सकी है जबकि घटना को हुए अड़तालीस घंटे से भी अधिक समय बीत चुका है।

कस्बे के मौहल्ला गोलाकुंआ निवासी एक पुताई मजदूर की साढ़े तेरह साल की बेटी ने बुधवार को रोज़ा रखा था। सायं काल रोज़ा इफ्तार के बाद लड़की छत पर सो गयी। पडौस में रहने वाले शंकर गिरी का पोता अजय पुत्र गोविंद निवासी ग्राम महेशपुर दीवार पर चढकर छत पर आ गया और सोई हुई लड़की को दबोच लिया। आरोपी ने लड़की का मूंह दबाकर जबरन मूंह काला किया। लड़की के हाथ-पैर पटकने की आवाजें सुनकर उसका भाई छत पर पहुंचा तो बलात्कारी युवक उसे धक्का दे कर नंगा ही भाग खड़ा हुआ और छत से कूद कर अपने दादा के घर में घुस गया। चीख-पुकार सुनकर मौहल्ले वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को फोन पर सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से मामले की जानकारी ली। पुलिस ने आरोपी को तत्काल हिरासत में ले लिया।

लड़की की मां गुलनाज़ और पिता अलाउद्दीन (दोनों के नाम परिवर्तित ) ने बताया कि पुलिस ने बलात्कार की घटना को भी छेड़छाड़ में दर्ज कर खेल किया है। आरोपी को उसके परिजनों के दबाव में बचाने का प्रयास किया है। अभी तक लड़की की डाक्टरी भी नहीं हो सकी है। मामले को दबाने के प्रयास किए जा रहे हैं। वो अपनी व्यथा सुनाने और न्याय मांगने जिला मुख्यालय जा रहे हैं । वे अपनी लड़की को लेकर जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तथा एस डी एम सदर से मिलकर अपनी बेटी के लिए न्याय मांगेंगे।

थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि लड़की से छेड़खानी की गई है मामला दर्ज किया गया है आरोपी अजय पुत्र गोविंद गिरी निवासी ग्राम महेशपुर थाना औरंगाबाद को तत्काल हिरासत में ले लिया गया है। डाक्टरी जांच के पश्चात विवेचना के आधार पर मामला दर्ज कर विधिसम्मत कार्रवाई होगी,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close