[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

व्यापारियों ने भाजपा प्रत्याशी डॉ भोला सिंह को चांदी का मुकुट पहनकर किया जोरदार स्वागत

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) भाजपा प्रत्याशी सांसद डॉ भोला सिंह का बुधवार की देर शाम पुरानी घास मंडी स्थित अग्रवाल धर्मशाला में व्यापारी समाज और भाजपाइयों ने जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे सांसद प्रत्याशी डॉ भोला सिंह एवं अनूपशहर विधायक संजय शर्मा का स्वागत ढोल नगाड़ों और आतिशबाज़ी के साथ किया गया। वरिष्ठ व्यापारी डा विनोद कुमार अग्रवाल की अगुवाई में कस्बे के तमाम व्यापारियों ने माल्यार्पण कर सांसद,विधायक का भावभीना स्वागत सत्कार किया। पूर्व चेयरमैन राजकुमार लोधी उर्फ राजू लोधी के नेतृत्व में क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर शाल व पगड़ी पहनाकर दोनों अतिथियों का स्वागत सत्कार किया।

व्यापारियों ने सांसद प्रत्याशी को चांदी का मुकुट पहना कर खैरमकदम करते हुए भारी मतों से विजयी बनाने का संकल्प व्यक्त किया। डॉ भोला सिंह ने सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकारों ने जन हित में काम किया है तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं को आगे भी जारी रखा जायेगा और जनता को अधिक से अधिक सुविधा उपलब्ध कराई जायेंगी। भाजपा किसी एक वर्ग जाति विशेष की पार्टी नहीं है बल्कि सभी वर्गों को समान रूप से लाभ मिलता रहा है और आगे भी मिलता रहेगा।

विधायक संजय शर्मा ने क्षेत्र का भरपूर विकास कराने का भरोसा दिलाया।इस अवसर पर विनोद कुमार अग्रवाल, प्रमोद कुमार अग्रवाल,एन पी एस पब्लिक स्कूल के संस्थापक कैलाश कुमार अग्रवाल,मनु अग्रवाल व्यापारी सुरक्षा फोरम के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष अंकुर अग्रवाल एडवोकेट, हेमंत गुप्ता दीपक गुप्ता शिवम् गर्ग गौरव अग्रवाल एडवोकेट, नरेश तायल ग्रीस लोधी जयप्रकाश गुप्ता, प्रमोद लोधी आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close