[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
ग्रेटर नोएडा

जीएनआईओटी इंजीनियरिंग इंस्टीट्यूट में “कृति” “महिलाओं को सशक्त बनाना” कार्यक्रम का हुआ आयोजन

ग्रेटर नोएडा :जीएनआईओटी इंजीनियरिंग इंस्टीट्यूट में “कृति” “महिलाओं को सशक्त बनाना” कार्यक्रम का आयोजन हुआ,

महिला शिकायत सेल (डब्ल्यूजीसी),जीएनआईओटी (इंजीनियरिंग इंस्टीट्यूट) ने महिलाओं के योगदान को प्रेरित करने और सम्मान और उपलब्धियां देने के लिए 20 अप्रैल को दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक वंचित महिलाओं के लिए हस्तशिल्प के माध्यम से कृति 2024 “महिलाओं को सशक्त बनाना” का आयोजन किया।

इस कार्यक्रम में  महिला छात्रों के लिए एक पॉट पेंटिंग और सजावट और पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता (थीम: महिला सुरक्षा) का आयोजन किया गया था, जिन्होंने भाग लिया था और वंचित महिलाओं को हस्तशिल्प और उनके महत्व के माध्यम से महिला सशक्तिकरण का पता लगाने के लिए सिखाया था।
सीएसई प्रथम वर्ष की श्रेया शताब्दी को पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता (थीम: महिला सुरक्षा) प्रथम पुरस्कार मिला। सीएसई प्रथम वर्ष की जाहन्वी को दूसरा पुरस्कार मिला एवं एफ. मरियम (सीई) तृतीय वर्ष और ममता यादव (सीएसई) प्रथम वर्ष को तृतीय पुरस्कार मिला।
पॉट पेंटिंग एवं सजावट प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार प्रियंका तृतीय वर्ष आईटी को मिला एवं द्वितीय पुरस्कार काजल कुमारी प्रथम वर्ष सिविल को मिला। डब्ल्यूजीसी टीम समाज में वंचित महिलाओं का समर्थन करने के लिए नारीवाद का एक मजबूत बंधन बनाने के लिए सभी महिला छात्रों और संकायों को प्रेरित करने और समर्थन करने के लिए निदेशक सर, प्रोफेसर (डॉ.) धीरज गुप्ता को धन्यवाद देती है। शिवानी दुबे, संयोजक, डब्ल्यूजीसी, आयोजनों के निर्णय और पुरस्कार वितरण के लिए डॉ. बबीता कटारिया, निदेशक (टी एंड पी) और सुश्री नीलम (मुख्य प्रशासन) को धन्यवाद देती हैं।

Show More

Related Articles

Close