[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधबिहार

छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर हमला

छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर हमला

किशनगंज. बिहार के किशनगंज जिले में एक अपराधी के घर छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला बोल दिया. घटना ठाकुरगंज प्रखंड के नगर पंचायत वार्ड नंबर 11 के बशीर नगर की है. बताया जा रहा है कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर गुरुवार की रात एएसआई उदय शंकर के नेतृत्व में अपराधी सिकंदर आलम के घर छापेमारी के लिए गयी पुलिस पर भीड़ ने हमला कर दिया. दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी ने अपने यहां अवैध तरीके से लाखों की लॉटरी, अवैध विदेशी शराब, नशीला पदार्थ छिपा कर रखा है. उसके द्वारा इन सब सामानों को अपने एजेंट के माध्यम से दूसरी जगह सप्लाई किया जाना था.

अपराधी सिंकदर व उसके परिवारवालों के साथ उसके गुर्गों ने पुलिसबल के साथ धक्का-मुक्की और गाली-गलौच की. इसके बाद वो चोर, चोर बोलकर हल्ला करने लगे. जिसे सुनकर और लोग वहां जुट गये और सबने मिलकर पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया. एएसआई उदय शंकर ने बताया कि आरोपी ने पुलिसकर्मी उत्तम कर्मकार और रंजीत पासवान को जातिसूचक गाली दी. इसके बाद उसने पुलिसकर्मियों को धमकी देते हुए ईट-पत्थर से हमला कर दिया और उनकी वर्दी फाड़ दी. उन्होंने बताया कि अपराधी और उसके लोगों द्वारा उन्हें भी कुछ देर के लिए बंधक बनाया गया था, इस दौरान उन्हें जान से मारने का प्रयास किया गया. मौके पर परिस्थिति खराब होता देख पुलिसबल ने वहां से निकलना उचित समझा.

बिहार में हो रहे पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिसबल की कमी है जिससे इस मामले में कार्रवाई में देरी हुई. एएसआई उदय शंकर सिंह की लिखित शिकायत पर आरोपी सिकंदर आलम और उसके परिवार सहित अज्ञात 80 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. ठाकुरगंज थाना अध्यक्ष मोहन कुमार ने इस बात की पुष्टि की है.

Show More

Related Articles

Close