[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
ग्रेटर नोएडा

यूसीई ग्रेटर नोएडा ने किया “प्रथम दीक्षांत बैच 2018-21” का आयोजन

ग्रेटर नोएडा: यूसीई, ग्रेटर नोएडा ने “प्रथम दीक्षांत बैच 2018-21” का आयोजन किया, जो शिव राम सभागार, यूनाइटेड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, ग्रेटर नोएडा में आयोजित किया गया।

यह कार्यक्रम पासआउट छात्रों को बधाई देने और विश्वविद्यालय और यूसीई द्वारा छात्रों के करियर और विकास के लिए भविष्य की शुभकामनाओं के इरादे से आयोजित किया गया था।

एम .ओ. सी सुश्री साक्षी किचलू द्वारा संक्षेप में सत्र के बारे में बताया गया कि दीक्षांत समारोह कैसे संसाधित किया जाएगा और दीक्षांत समारोह की शुरुआत जुलूस के साथ हुई ।

दिन के मुख्य अतिथि प्रो (डॉ) महेश वर्मा थे; उन्होंने इस अवसर पर एकला चलो पर जोर दिया कि “एक इकाई के साथ नेतृत्व जैसे- संगठन में एक नेता के रूप में काम करना चाहिए कि जो पीढ़ी दर पीढ़ी के लिए यादगार होना चाहिए कि आपने अतीत में क्या किया है और भविष्य में आपको क्या करना है”

सभी छात्रों को डिग्री देकर मेडल प्रदान किया गया ।

आखिर में; राष्ट्रगान के दौरान सभी छात्र, शिक्षक और कर्मचारी मौजूद रहे,

इस कार्यक्रम में प्रो (डॉ.) महेश वर्मा, कुलपति, जीजीएसआईपी विश्वविद्यालय, दिल्ली, यूजीआई समूह के अध्यक्ष श्री जी. जी. गुलाटी, यूजीआई के अध्यक्ष श्री जगदीश गुलाटी, यूजीआई के शासी निकाय के सदस्य श्री विंकेश गुलाटी उपस्थित थे।

यूसीई निदेशक प्रो. (डॉ.) ए. सजीवन राव, यूसीई श्री दीपक सिंह भदौरिया, डॉ. मीनू साहनी, डॉ. शिल्पी सिंह, डॉ. धीरेंद्र सिंह, श्री प्रमोद कुमार शर्मा, श्री दिलीप कुमार, सुश्री मोनिका शर्मा इस अवसर पर सुश्री मानसी सक्सेना, श्री आशु गुप्ता एवं अन्य उपस्थित थे।

रिपोर्ट- मुख्य संपादक ओम प्रकाश गोयल

Show More

Related Articles

Close