[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

झूठी शान के लिये पिता और चाचा ने बेटी को उतारा मौत के घाट

बरेली में परिवार के खिलाफ जाकर दूसरे समुदाय में शादी करने पर पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी. यहीं नहीं लाश को नदी में बहा दिया. इस हत्याकांड में लड़की का चाचा ने भी साथ दिया

बरेली- यूपी के बरेली में ऑनर किलिंग की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां अंतरजातीय लड़के से प्रेम विवाह करने पर लड़की के पिता और चाचा ने उसकी गला काटकर निर्मम हत्या कर दी. हत्या के बाद रामगंगा नदी में लाश फेंककर प्रेम कहानी का अंत कर दिया. ये सनसनीखेज खुलासा खुद बेटी की हत्या करने वाले पिता और चाचा ने किया है.

हत्या कर नदी में फेंकी लाश

नीलम की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पिता और चाचा ने की जिन्होंने उसे पाल पोसकर इतना बड़ा किया और उन्हीं ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. झूठी शान के खातिर कातिल पिता और चाचा ने अपनी ही बटी के खून के प्यासे हो गये. पुलिस ने पिता और चाचा को गिरफ्तार कल लिया है, मीडिया के सामने दोनों ने कबूलनामा करते हुए कहा कि हमने नीलम को रामपुर के शाहबाजपुर पुल पर ले जाकर हसिए से नीलम की गर्दन काटी और फिर उसकी लाश को रामगंगा नदी में फेंक दिया.

वहीं नीलम के पति शत्रुघन प्रजापति का कहना है कि उसने पाली बिरादरी की नीलम से प्रेम विवाह किया था. लेकिन नीलम के परिवार वाले नहीं चाहते थे कि वो मुझसे शादी करे. जिसके बाद हम लोग दूसरे शहर में जाकर रहने लगे और लॉक डाउन होने की वजह से वापिस आ गए थे. जिसके बाद नीलम के पिता और उसके चाचा उसको जबरन मारते हुए ले गए और फिर उसकी हत्या कर दी. हालांकि शत्रुघ्न को यकीन नहीं हो रहा कि उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई है.

वहीं, इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह का कहना है कि तीन महीने पहले आंवला के खेड़ा मोहल्ले के शत्रुघन प्रजापति ने पड़ोस में रहने वाली नीलम पाली से लव मैरिज की थी. जिसके बाद ये लोग कहीं चले गए थे और लॉक डाउन होने पर ये दोनों आंवला में आकर रहने लगे. जिसके बाद उसके पिता नीलम को अपने साथ ले गए और फिर उसकी हत्या कर दी. उनका कहना है कि नीलम के पिता और चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को खोजा जा रहा है.

Show More

Related Articles

Close