[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
मनोरंजन

सपना चौधरी ने जब साड़ी पहनकर किया मदमस्त डांस, अदाएं देख फैंस हुए लट्टू

सपना चौधरी ने जब साड़ी पहनकर किया मदमस्त डांस, अदाएं देख फैंस हुए लट्टू

मुंबई. सपना चौधरी ये नाम सुनते ही दिमाग में हरियाणी गानों के लटके-झटके घूमने लगते हैं. सपना चौधरी ने अपने दम पर हरियाणवी डांसर से बिग बॉस सेलेब्रिटी और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय किया है. उनके डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं. अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक शामिल हैं. सपना को आपने अक्सर सूट पहनकर डांस करते देखा होगा, लेकिन इन दिनों वो गाना वायरल हो रहा है, जब सपना ने सूट पहनकर नहीं बल्कि साड़ी पहनकर ठुमके लगाए.

सपना चौधरी ने अपनी से एक से बढ़कर एक जबरदस्त परफॉर्मेंस से हरियाणवी गानों को इतना पॉपुलर बनाया है कि ये यूट्यूब पर बड़े-बड़े आर्टिस्ट को टक्कर देते हुए टॉप में ट्रेंड करते हैं. आए दिन उनके डांस वीडियोज होते रहते हैं. हाल ही में उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बोल हैं- ‘दाऊद की छोरी  पर सपना धमाकेदार स्टेज डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. आप भी देखिए ये वीडियो-

वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे सपना को देखने के लिए पंडाल खचाखच भरा हुआ है. वहां मौजूद दर्शक उनके डांस वीडियो को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर रहे हैं. स्टेज पर सपना क्रीम कलर की साड़ी में नजर आ रही है. इस वीडियो को यूट्यूब पर सपना चौधरी फैंस नाम के अकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो को अब तक 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांस से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. वीडियो में सपना की एनर्जी देखने लायक है. सपना जितनी ऊंची सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं, उनकी फैन फॉलोइंग भी उतनी ही बढ़ती जा रही है. वे जहां पर डांस करने जाती हैं, उन्हें एक से बढ़कर एक फैन मिल ही जाते हैं.

Show More

Related Articles

Close