[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

पति से फोन पर बात कर रही थी बहन, अफेयर के शक में महिला ने कुल्हाड़ी से ली जान

मध्य प्रदेश में महिला ने पति से अफेयर के शक में बहन की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के बुढ़ार थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक महिला ने अपनी फुफेरी बहन की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 35 वर्षीय महिला रोशनी केवट को शक था कि उसकी 30 वर्षीय फुफेरी बहन ललिता केवट का उसके पति के साथ अफेयर चल रहा है। रोशनी ने शनिवार को ललिता को अपने पति से फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने अपनी फुफेरी बहन की गर्दन पर कुल्हाड़ी चला दी।

फोन पर बात करते पकड़ा और फिर…

इस बारे में जानकारी देते हुए बुढ़ार थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम पाड़खेर की निवासी रोशनी केवट को इस बात का शक था कि उसके पति का उसकी ही फुफेरी बहन ललिता केवट के साथ अफेयर चल रहा है। पाड़खेर गांव जिला मुख्यालय से लगभग 45 किलोमीटर दूर है और रोशनी एवं उसकी बहन ललिता आसपास ही रहती थीं। चौहान ने बताया कि शनिवार को रोशनी केवट ने बहन को अपने पति से फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया।

ललिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया
महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि यह देखकर रोशनी आग बबूला हो गई। उन्होंने बताया कि गुस्से में रोशनी ने पास ही रखी कुल्हाड़ी उठाई और अपनी फुफेरी बहन ललिता की गर्दन पर ताबड़तोड़ तीन वार किए। चौहान ने बताया कि रोशनी के हमले में ललिता गंभीर रूप से घायल हो गई और बाद में मौके पर ही दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Show More

Related Articles

Close