[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
मनोरंजन

टोक लाग जा’ पर सपना चौधरी ने किया मदमस्त डांस, VIDEO देख दीवाने हुए फैंस

टोक लाग जा' पर सपना चौधरी ने किया मदमस्त डांस, VIDEO देख दीवाने हुए फैंस

मुंबई. सपना चौधरीके डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. हरियाणवी छोरी सपना चौधरी का एक और धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वायरल वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. भोजपुरी , पंजाबी  और हरियाणवी  गानों पर धूम मचाने वाली सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहे हैं. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने अपने दम पर बिग बॉस सेलेब्रिटी और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय किया है.  सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक शामिल हैं. आए दिन उनके डांस वीडियोज वायरल  होते रहते हैं.

सपना चौधरी  का जो डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस गाने को रुचिका जागड़ ने गाया है, जिसके बोल हैं ‘टोक लाग जा (Tokk laag Ja)’ साल 2017 में ये गाना आया था. सपना का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उस वीडियो को 12 मार्च 2018 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. आप भी देखिए ये वीडियो-


वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में सपना अपने ही स्टाइल में हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं और अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. इस वीडियो में सपना ने ब्लू कलर का सूट पहना है, जिसमें वो मदमस्त डांस कर रही हैं. शादी-ब्याह हो या कोई पार्टी लोग इस गाने को खूब पसंद करते हैं.
उनके डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं. अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है.

आपको बता दें कि अब सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग और काम में काफी बड़े बदलाव आया हैं. ये सब उनके बिग बॉस में आने के बाद हुआ. सपना को बिग बॉस से एक नया स्टारडम मिला. लोगों को पर्दे पर दिखने वाली डांसिंग सपना की पर्सनैलिटी का दूसरा पहलू देखने को मिला. यहां से सपना के लिए काम के भी नए दरवाजे खुले.
Show More

Related Articles

Close