[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधबिहार

शहर में अपराधियों का तांडव- प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या 3 लोग घायल

पटना में अपराधियों का तांडव, बेउर मोड़ पर अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में जमकर गोलीबारी की जिससे प्रॉपर्टी डीलर की मृत्यु व 3 लोग घायल हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची है, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है फिलहाल सभी घायल को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है ।

पटना. इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना  से आ रही है जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े कहर बरपाया है. घटना बेउर इलाके की है जहां दिनदहाड़े अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए चार लोगों को गोली मार दी. गोलीबारी की इस घटना में जहां एक शख्स की मौत हो गई वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं.

प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में घुसकर की फायरिंग
घटना बेउर जेल से चंद कदमों की दूरी यानी बेउर मोड़ के नजदीक बाबा हार्डवेयर के पास की है. गोलीबारी की इस घटना में एक प्रॉपर्टी डीलर की मौत की सूचना है वहीं उसके साथ बैठे अन्य तीन गंभीर रूप से जख्मी हैं और उनको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. रविवार की सुबह 11:00 बजे बेउर थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित टुनटुन प्रॉपर्टी डीलर के दुकान में घुसकर अपराधियों ने ताबडतोड़ फायरिंग की. 5 से 6 की संख्या में आए अपराधियों ने फायरिंग की जिसमें घायल व्यक्तियों को फोर्ड हॉस्पिटल बाईपास में भर्ती कराया गया है.

जमीनी विवाद की आशंका
सूत्रों की मानें तो जमीनी विवाद में गोलीबारी की घटना हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखे बरामद किए हैं. कहा जा रहा है कि अपराधियों ने इस फायरिंग की घटना को कार्रबाईन से अंजाम दिया है. वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

Show More

Related Articles

Close