[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
उत्तर प्रदेश

यूपी में हुई चौंकाने वाली घटना, लाश हुई जिंदा

डॉक्टर ने युवती को बताया मृत, लाश को दफनाते वक्त अचानक हो गई ज़िंदा

मौत के बाद किसी व्यक्ति के जिंदा हो जाने की कहानी आपने टीवी-फिल्मों में खूब देखी होगी लेकिन ये उत्तर प्रदेश के मेरठ में सच साबित हुआ है. मेरठ के मवाना में एक युवती मौत के बाद अचानक जिंदा हो गई जिसे लोग वहां चमत्कार बताने लगे.

हालांकि कुछ ही घंटों बाद फिर युवती की मौत हो गई. स्थानीय लोगों के लिए अब यह चर्चा का विषय बन गया है. कोई उसे चमत्कार तो कोई अस्पताल की लापरवाही बता रहा है

मेरठ के मवाना कस्बे की निवासी 20 वर्षीय आसमा 24 अगस्त को बेहोश हो गयी थी, गंभीर हालत में परिजनों ने उसे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उसे पीलिया बताया गया. परिजनों ने बताया कि अस्पताल में आसमा ने दम तोड़ दिया और अस्पताल ने भी उसे मृत घोषित कर दिया.

इसके बाद परिजन उसे सुपुर्दे ख़ाक करने (दफनाने) की तैयारी कर रहे थे लेकिन अचानक ही युवती के शरीर में हलचल होने लगी और वो जीवित हो उठी. यह देखते ही परिजनों में हड़कंप मच गया.

परिजनों के मुताबिक जब दफनाने के लिए कब्र खोदी जा रही थी उसी दौरान युवती जीवित हो गई और उसकी सांसें चलने लगीं. परिजन फौरन उसे लेकर फिर अस्पताल पहुंचे लेकिन 12 घंटे के बाद एक बार फिर ऑक्सीजन बदलते समय युवती की मौत हो गई. इसके बाद युवती को सुपुर्दे ख़ाक कर दिया गया. हालांकि इस वाकये से अभी भी वहां के कई लोग हैरान हैं.

Show More

Related Articles

Close