[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

15 साल में संतान नहीं हुई तो संतान के लिए पत्नी को मार डाला

15 साल में संतान नहीं हुई तो बेरहमी से की पत्नी की हत्या, दूसरी शादी करना चाहता था पति

सिर्फ संतान न होने की वजह से नाराज पति ने अपनी पत्नी की निर्ममता से हत्या कर दी और उसे एक्सीडेंट का मामला बनाना चाहा लेकिन पुलिस की छानबीन में मामला खुल गया. पुलिस ने आरोपी पति और उसके मामा सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है. यह मामला उत्तर प्रदेश के एटा जिले का है.

दरअसल, धौलपुर के गांव भैंसेना निवासी सुनीता देवी (30) की आसपुर रोड स्थिल लाल पुलिया पर फावड़ा से प्रहार कर  हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने महिला के पति भूरे सिंह, इसके मामा हरीसिंह और शेर सिंह को थाना सकीट पर मौके से ही गिरफ्तार कर लिया.

तीनों से पूछताछ में पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम का राजफाश कर दिया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि सुनीता के कोई संतान नहीं होती थी. वह एटा स्थित एक प्राइवेट डॉक्टर से दवाएं ले रही थी.

सुनीता मंगलवार को भी पति के साथ दवा लेने आई थी. रात को पति का मामा साजिश के तहत एटा आ गया. भूरे सिंह और हरी सिंह ने देर रात तक जमकर शराब पी थी. इसके बाद सकीट क्षेत्र में महिला को हत्या करने के लिए लेकर गए.

आरोपी लाल पुलिया पर गला दबाकर सुनीता हत्या कर रहे थे, तभी महिला की चीख-पुकार सुनकर खेतों में पानी लगा रहा शेर सिंह मौके पर आ गया. उसने पूरी वारदात को देख लिया. हत्यारों ने उसे 50 हजार रुपये का लालच देकर वारदात में शामिल कर लिया.

पति और मामा ने महिला के हाथ पैर पकड़ लिए और शेर सिंह ने पहले महिला का गला दबाया. बाद में हरी सिंह ने शेर सिंह के फावड़े से महिला के सिर और छाती में प्रहार कर उसकी हत्या कर दी.

चीख पुकार सुनकर नगला इंदी के लोगों ने डायल 112 पर सूचना दे दी. इसी पर थाना और पीआरवी पुलिस वारदात स्थल पर बिना देरी के पहुंच गई. तब तक हत्यारोपी भाग नहीं पाए और तीनों को कत्ल के हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस पूछताछ में पति ने बताया कि करीब 15 साल पहले सुनीता से उसकी शादी हुई थी. उसके कोई बच्चे नहीं थे. उसने बड़ा इलाज कराया था लेकिन बच्चे नहीं हो रहे थे, इसलिए पत्नी को मारकर दूसरी शादी करना चाह रहा था. पत्नी की हत्या की पीछे भी यही वजह थी.

Show More

Related Articles

Close