[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
मनोरंजन

ग्रीन साड़ी में मोनालिसा ने ‘पहला नशा पहला खुमार’ पर बिखेरा जलवा, Video देख छूटे फैंस के पसीने

ग्रीन साड़ी में मोनालिसा ने 'पहला नशा पहला खुमार' पर बिखेरा जलवा, Video देख छूटे फैंस के पसीने

मुंबईः भोजपुरी फिल्मों और गानों में अपनी हॉट अदाओं से फैंस पर जादू बिखेरने वाली मोनालिसा  सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने शानदार वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस को उनके धमाकेदार भोजपुरी गानों की याद आ जाती है. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें भोजपुरी फिल्मों की ‘क्वीन’ बॉलीवुड गाने पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं.

वीडियो में मोनालिसा आमिर खान  की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ के गाने ‘पहला नशा पहला खुमार’ पर शानदार अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में मोनालिसा ग्रीन साड़ी में नजर आ रही हैं. मोनालिसा को गाने में यूं अदाएं बिखेरते देख एक्ट्रेस के फैन उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. मोनालिसा ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

Pehla Nasha Pehla Khumaar ❤️… #feelitreelit #monday #feel

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

वीडियो में मोनालिसा ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में उनका लुक और अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इससे पहले भी मोनालिसा का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की फिल्म ‘वीरे दी वैडिंग’ के गाने ‘तारीफां’ पर जलवे बिखेरती दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस की तस्वीरें और सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिविटी कितनी पसंद की जाती है, इसका अंदाजा उनकी बढ़ती फैन फॉलोइंग से लगाया जा सकता है.

 

Show More

Related Articles

Close