[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

टैक्सी ड्राइवर ने कई महिलाओं से किया रेप, फिर बताया- सेक्स वर्कर, 384 साल की जेल

टैक्सी ड्राइवर ने कई महिलाओं से किया रेप, फिर बताया- सेक्स वर्कर, 384 साल की जेल

महिलाओं के साथ रेप करने वाले एक युवक को 384 साल जेल की सजा दी गई है. युवक टैक्सी ड्राइवर के तौर पर काम करता था और महिलाओं के साथ लूटपाट भी करता था. घटना के बाद युवक ने पीड़ित महिलाओं को सेक्स वर्कर बताया था.

युवक ने पिछले साल कई महिलाओं के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था. दोषी करार दिए गए युवक की उम्र 23 साल है. खासतौर से मोबाइल बूथ में काम करने वाली महिलाओं को वह निशाना बनाता था. पहले लूटपाट करता था और फिर डरा-धमकाकर उनके साथ रेप करता था.

ये मामला अफ्रीकी देश जाम्बिया का है. जाम्बिया के नडोला के हाईकोर्ट ने फेलिक्स मवापे नाम के टैक्सी ड्राइवर को 384 साल जेल की सजा सुनाई है. युवक महिलाओं को चाकू और बंदूक के जरिए धमकाता था.

युवक ने खुद के बचाव में कई महिलाओं को सेक्स वर्कर बताया था और कहा कि घटना के बाद महिलाओं ने उनसे पैसे मांगे थे. उसने यह भी कहा कि वह कुछ महिलाओं को नहीं जानता था, लेकिन उसे गलत तरीके से फंसाया गया है.

zambiareports.com की रिपोर्ट के मुताबिक, अदालत ने लूट, रेप, हिंसा सहित अन्य मामलों में फेलिक्स को दोषी करार दिया. 384 साल जेल की सजा के बावजूद उसे 40 साल ही जेल में रहना होगा, क्योंकि उसकी कई सजाएं एक साथ ही चलेंगी.

, जबकि लूट के लिए 40 साल, यौन हिंसा के लिए 15 साल, साथ में चोरी और अन्य मामलों में भी सजा दी गई. जज ने युवक को समाज के लिए खतरा बताया.

Show More

Related Articles

Close