[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

अपहरण के बाद नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

राजस्थान में अपहरण के बाद नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

बाड़मेर: राजस्थान में बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र में बुधवार (7 अक्टूबर) को एक नाबालिग युवती का अपहरण कर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया. थानाधिकारी विक्रम सिंह सांदू ने बताया कि बुधवार सुबह परिजनों की ओर से दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी) (ए), पॉक्सो और आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

शर्मनाक: अब पिता ने ही बेटी के साथ किया दुष्कर्म

सामूहिक दुष्कर्म कर खींचे अश्लील फोटो
उन्होंने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है. थानाधिकारी ने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि मंगलवार देर शाम गांव के दो युवकों ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिवार के सभी लोग पंचायत चुनाव के लिए मतदान करने गए थे. घर पर लड़की अकेली थी. दो अज्ञात युवक घर में घुसे. उन्होंने नाबालिग का अपहरण किया तथा उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर घर से दूर ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. उन्होंने उसके अश्लील फोटो भी खींच लिए.

9 युवकों ने किया 19 साल की युवती से 8 दिनों तक गैंगरेप

थानाधिकारी ने बताया कि परिजनों के लौटने पर नाबालिग जब घर पर नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया. देर शाम घर से दूर खेत में लड़की के अचेत अवस्था में पाए जाने पर उसे शिव अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बाड़मेर रेफर कर दिया गया. उन्होंने बताया कि पीड़िता का बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Show More

Related Articles

Close