राष्ट्रीय

लालू यादव के राज का ‘क, ख, ग’, BJP ने मिर्जापुर स्टाइल में दिलाई याद,गजब वीडियो

लालू यादव के राज का 'क, ख, ग', BJP ने मिर्जापुर स्टाइल में दिलाई याद,गजब वीडियो

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव पर भी लगता है अमेजन की वीडियो वेब सीरीज मिर्जापुर का रंग चढ़ गया है। भारतीय जनता पार्टी ने मिर्जापुर स्टाइल में राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव के 1990 के दशक के राज की याद दिलाई है। भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि 1990 के दशक में लालू यादव के राज में बिहार में तैयार हुई एक भयानक डिक्शनरी! “क से क्राइम, ख से खतरा और ग से गोली…. याद है ना? रा से रंगदारी, ज से जंगलराज, द से दादागिरी, बिहार की जनता को इस डिक्शनरी के ज्ञान को न ही फिर जानना है और न ही पढ़ना है!

गौरतलब है कि अमेजिन की वीडियो वेब सीरीज मिर्जापुर में हिंदी वर्णमाला के व्यंजन यानि क, ख, ग से जुड़ा एक डॉयलॉग काफी फेमस है  और 23 अक्तूबर को मिर्जापुर की इस लोकप्रिय सीरीज का दूसरा भाग रिलीज हो रहा है और दर्शक दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ट्विटर पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से जारी किये गए वीडियो में ‘क’ से लेकर वर्णमाला के आखिरी अक्षर तक को लालू के शासन से जोड़ा गया है और उस दौरान की घटनाओं का उल्लेख करते हुए राष्ट्रीय जनता पर हमला बोला गया है। इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल ने भी एक वीडियो जारी कर एनडीए सरकार को निशाने पर लिया था। आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तीन चरणों में वोटिंग होनी है। पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होगा। दूसरे दौर की वोटिंग 3 नवंबर और तीसरे दौर की वोटिंग 7 नवंबर को होगी। वोटों की काउंटिंग 10 नवंबर को होगी और इसी दिन परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close