[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

खेत पर बनी झोपड़ी में सोने गया बुजुर्ग, सुबह इस हालत में मिली लाश

Kaimur: खेत पर बनी झोपड़ी में सोने गया बुजुर्ग, सुबह इस हालत में मिली लाश

बिहार में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. रात को खेत में बनी झोपड़ी में सोने गए बुजुर्ग की किसी ने धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी. हमलावर ने बुजुर्ग के चेहरे को बुरी तरह काट दिया था. मामला कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के डूमरकोन गांव का है. परिजनों ने बताया कि मृतक का नाम बचाऊ यादव है.

डूमरकोन गांव के पास परनिया सिवान में खेत था. वहां पर झोपड़ी बनाकर मवेशी रखे थे. बचाऊ यादव वहां रात को मवेशियों के साथ सोते थे. रात दस बजे खाना खाकर वे घर से खेत पर बने झोपड़ी में सोने गए थे. जब सुबह हुई तो उनके चाचा प्यारे सिंह यादव वहां गए तो देखा कि मवेशी बाहर नहीं निकले हैं.

जब बचाऊ यादव को जगाने गए तो देखा चारपाई पर टांगी से मारकर सिर और उनके चेहरे को काट दिया गया है. जिसके बाद उनके रोने की खबर सुनकर गांव वालों की भीड़ इकठा हो गई. इसकी सूचना परिजनों को दी गई. परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने घटना की जानकारी आसपास के लोगों से इकट्ठा की. फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक के चाचा प्यारे सिंह यादव बताते हैं कि वो रात में खाना खाकर रोज यहीं सोते थे. जब सुबह मवेशी खोलने के लिए आया तो लाश देखी. इनकी पहले से किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. पता नहीं यह किसने किया.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने इस घटना पर कहा कि चैनपुर थाना के डूमरकोन गांव में एक व्यक्ति की टांगी से काटकर हत्या कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुराने विवाद का मामला सामने आ रहा है.

Show More

Related Articles

Close