[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधबिहार

कुरकुरे का लालच देकर कलयुगी मामा ने किया बच्ची से रेप, फिर हत्या

कुरकुरे का लालच देकर बच्ची को खेत में ले गया कलयुगी मामा, दुष्कर्म के बाद की हत्या

बिहार में एक कलयुगी मामा ने अपनी ही भांजी के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी. वह बच्ची को कुरकुरे का लालच देकर खेत की ओर ले गया था. जिसके बाद उसने यह हैवानियत भरा काम किया. परिजन रात भर बच्ची को ढूंढते रहे. सुबह ग्रामीणों ने खेत में बच्ची का शव मिलने की सूचना दी.

घटना मुजफ्फरपुर के सैया थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां 11 साल की बच्ची शाम को अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी. तभी उसका मामा उसे कुरकुरे का लालच देकर खेत की ओर ले गया. जहां दुष्कर्म कर उसकी हत्या दी. परिजनों ने रात में काफी खोजबीन की लेकिन बच्ची नहीं मिली. दिन में ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी कि खेत में बच्ची का शव पड़ा हुआ है. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतक बच्ची के मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जब पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल किया.

बच्ची को ले जाते हुए देखने वाले पड़ोसी कपिल देव राय ने बताया कि सोमवार की शाम 7 बजे के करीब बच्ची अन्य बच्चों के साथ घर के पास में ही खेल रही थी. तभी उसका मामा विजय शर्मा आया और कुरकुरे का लालच देकर उसे ले जा रहा था. जिसका ग्रामीणों ने विरोध भी किया लेकिन वह नहीं माना और अपने साथ लेकर चला गया. यह पूरी बात  कपिल देव राय ने जब एसएसपी को बताई तो आरोपी मामा को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की. जिसमें उसने घटना को स्वीकार किया.

वहीं घटनास्थल से बच्ची के कपड़े और कुरकुरे का पैकेट बरामद हुआ है. एसएसपी जयन्त कांत ने बताया कि एक नाबालिग बच्ची के साथ मे दुष्कर्म की घटना हुई है. जिसमें तुरन्त एक्शन लेते हुए पुलिस ने स्थानीय लोगों का बयान लिया. उसके बाद में लड़की के मामा को अरेस्ट किया गया. गिरफ्तारी के बाद उसने घटना को स्वीकार कर लिया है. इसमें एफएसएल की टीम आई है और मामले की जांच कर रही है.

Show More

Related Articles

Close