[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

महिला ने 5 लोगों को रेप केस में फसाया, मांगे 6 लाख रुपये, रंगे हाथ गिरफ्तार

महिला ने 5 लोगों को रेप केस में फसाया, मांगे 6 लाख रुपये, रंगे हाथ गिरफ्तार

जींद. हरियाणा के जींद जिले में हनीट्रैप मामले में पुलिस ने सोमवार को एक महिला सहित दो लोगों को पुलिस ने काबू किया है. पीड़ित ने एसपी से शिकायत की थी कि उसे हनी ट्रैप मामले में फंसा कर छह लाख रुपये मांगे जा रहे हैं. रकम न देने पर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही थी. इस पर नरवाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला सहित तीन लोगों को काबू कर लिया है.

महिला युवकों से समझौता करवाने की एवज में छह लाख रुपये की डिमांड की थी. इसमें आधी राशि अब व आधी राशि गवाही के समय देने के लिए कहा था. पुलिस ने महिला व उसके 2 सहयोगी के खिलाफ मामला दर्ज करके पूछताछ शुरू कर दी है.

बता दें कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर निवासी एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह 27 मार्च को नरवाना आई थी. 28 मार्च को वह दोस्तों के साथ कुरुक्षेत्र जा रही थी. गांव हथो के पास आठ-दस युवक शराब के नशे में उनके साथ मारपीट की गई. इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई थी. पुलिस ने आठ-दस युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. सोमवार को महिला अपने साथी गांव बरटा कैथल निवासी संदीप शर्मा के साथ नरवाना पहुंची आकर रुपये देने की बात कही.

ढ़ाई लाख रुपये की राशि सहित काबू

जैसे ही नहर पुल पर युवकों ने रुपये दिए तो इशारा मिलते ही टीम ने महिला तथा उसके साथ संदीप को काबू कर लिया और उनके कब्जे से ढाई लाख रुपये की राशि बरामद कर ली. पुलिस ने इस मामले में महिला व उसके साथी संदीप शर्मा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जांच टीम ने कार्रवाई करते हुए महिला व उसके साथी को ढ़ाई लाख रुपये की राशि सहित काबू किया गया है.

Show More

Related Articles

Close