[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

संतान न होने पर देवर के साथ संबंध बनाने का दबाव, प्राइवेट पार्ट में डाला चाकू

संतान न होने पर देवर के साथ संबंध बनाने का दबाव, प्राइवेट पार्ट में डाला चाकू

राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन इलाके में एक महिला ने अपने देवर पर रेप की कोशिश का आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस एसपी से अपना दर्द बताते हुए कहा कि उसकी 6 साल पहले शादी हुई थी लेकिन कोई बच्चा नहीं होने की वजह से ससुराल के लोग प्रताड़ित करते थे और देवर के साथ संबंध बनाने का दबाव डालते थे. उसने बताया कि जब उसने ऐसा करने से इनकार किया तो देवर ने रात के समय बलात्कार का प्रयास किया और इतना ही नहीं उसने मेरे प्राइवेट पार्ट में चाकू डाल दिया.

पीड़िता की रिपोर्ट के मुताबिक उसके ससुराल के लोग पहले दहेज के लिए परेशान करते थे. तीन चार साल बीतने पर जब उसे कोई संतान नहीं हुई तो ससुरालवालों ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. वे लोग उसके साथ मारपीट भी करते थे. कई बार सामाजिक स्तर पर बातचीत की गई.

महिला के मुताबिक वह कुछ दिन मायके में भी रही, फिर वापस ससुराल आ गई. यहां आने पर उसपर जुल्म होने लगा. उसने कहा कि एक दिन पहले ही रात के समय मैं कमरे में सो रही थी तभी मेरे देवर ने मेरे साथ बलात्कार करने का प्रयास किया. इतना ही नहीं मेरे प्राइवेट पार्ट में चाकू डाल दिया. किसी तरीके से मैं वहां से भाग कर अपने भाई के पास पहुंची. मुझे चौहटन पुलिस पर भरोसा नहीं है इसीलिए मैंने आज अपनी दास्तां पुलिस अधीक्षक को सुनाई है.

पीड़िता की मुलाकात के बाद पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए हमने महिला थाने में मामला दर्ज करने और मेडिकल करवाने के आदेश दिए हैं. जल्द ही इस मामले में कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Show More

Related Articles

Close