[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

बीजेपी नेता और पूर्व प्रधान से मारपीट, खूब बरसाए लात-घूंसे

बीजेपी नेता और पूर्व प्रधान से मारपीट, खूब बरसाए लात-घूंसे

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला, दो पुरुषों में जमकर मारपीट हुई है. बात पुलिस तक पहुंची है. जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय ढालपुर में सदर थाना के बाहर मंगलवार दोपहर को पूर्व प्रधान पंचायत और भाजपा नेता के बीच मारपीट हो गई. पहले तो दोनों पक्ष किसी बात को लेकर उलझ पड़े और बात मारपीट तक पहुंच गई.

दोनों ने एक-दूसरे पर खूब लात-घूंसे बरसाए. इसी बीच पूर्व प्रधान की पत्नी भी मारपीट में शामिल हो गईं. पुलिस आने के बावजूद दोनों एक-दूसरे पर जमकर लात घूसें थप्पड़ बरसाते रहे. बताया जा रहा है कि जमीन के लेन- देन से जुड़ा यह मामला है और इसी पर दोनों पक्ष भिड़ गए.

पैसों लेन-देन का मामला

इस घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हुआ है. बाद में काफी मशक्के त के बाद पुलिस तीनों को पकड़कर थाने लेकर आई. वीडियो में पूर्व पंचायत प्रधान की पत्नी मारपीट करने वाले भाजपा नेता पर कई आरोप लगाते हुए सुनाई देती हैं. बताया जा रहा है कि पैसों के लेन-देन को लेकर यह विवाद हुआ है. सदर थाना कुल्लू में क्रॉस एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Show More

Related Articles

Close