[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

एक साल के बच्चे को मां ने पीटा, नाक कान से निकला खुन

एक साल के बच्चे को मां ने पीटा, नाक कान से निकला खुन

अपने बच्चे को बेरहमी से पीटते हुए एक मां का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो तमिलनाडु के विल्लुपुरम का है. अपने बच्चे को बेरहमी से पीटती महिला और उसके पति के बीच अनबन थी. वीडियो वायरल होने के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दरअसल, आंध्र प्रदेश के सिंधुर की एक महिला तुलसी ने 2016 में विल्लुपुरम जिले के गिंगी के वदिवाझगन से शादी की. वादिवाझगन पिछले तीन सालों से चेन्नई से काम कर रहा था, जबकि तुलसी 2019 में जिंजी जिले के मेट्टूर में बस गई थी. दंपति के दो लड़के हैं- प्रदीप (एक साल) और गोकुल (3 साल)

बताया जा राह है कि तुलसी और वदिवाझगन में किसी बात को लेकर अनबन थी. दोनों के बीच अनबन इतनी बढ़ी कि वदिवाझगन ने तुलसी को उसके मायके सिंधुर छोड़ आया. इस समय तुलसी अपने माता-पिता के साथ ही रहती है. इस बीच तुलसी के फोन से उसके रिश्तेदारों को एक वीडियो हाथ लग गया, जिसमें वह अपने बेटे को बुरी तरह पीट रही है.

तुलसी के रिश्तेदारों ने वदिवाझगन को इस चौंकाने वाले वीडियो की जानकारी दी. वीडियो दिल दहला देने वाला था, क्योंकि तुलसी अपने एक साल के बच्चे के रोने पर उसे बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रही है. उसके वार इतने तेज थे कि बच्चे के नाक और मुंह से खून बहने लगा.

इससे भी अधिक चौंकाने वाली बात यह है कि तुलसी कई मौकों पर अपने बच्चे को मार रही थी और इसे अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर रही थी. एक अन्य वीडियो में तुलसी बच्चे के पैर को अपनी मुट्ठी से मारती हुई दिखाई दे रही थी और एक अन्य में उसने अपने बच्चे की पीठ दिखाई, जिसमें क्रूर पिटाई के कारण लाल धब्बे थे.

घबराए हुए वदिवाझगन और उसके रिश्तेदार तुरंत आंध्र प्रदेश गए और बच्चों को विल्लुपुरम ले आए. बच्चे के दादा गोपालकृष्णन ने कहा कि उन्हें दुर्व्यवहार के बारे में पता नहीं था, लेकिन तुलसी के बारे में पता था कि एक महीने पहले तुलसी अपने बच्चे को इलाज के लिए पुडुचेरी के जेआईपीएमईआर अस्पताल ले जा रही थी.

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर तुलसी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग की है. वीडियो वायरल होने के बाद तुलसी को गिरफ्तार कर लिया गया है. तमिलनाडु से पुलिस की एक विशेष टीम चित्तूर पहुंची और चित्तूर जिले के सोमाला मंडल के अंतर्गत रामपल्ले गांव में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

Show More

Related Articles

Close