[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

नाबालिग लड़की के साथ नाबालिग लड़के ने घर में घुसकर किया रेप, धमकी देकर हुआ फरार

बारां में फिर नाबालिग से दुष्कर्म:15 साल की लड़की के साथ नाबालिग लड़के ने घर में घुसकर की ज्यादती, धमकी देकर हुआ फरार

बारां शहर के सदर थाना क्षेत्र में नाबालिग ने एक व्यक्ति के खिलाफ ज्यादती का मामला दर्ज करवाया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी द्वारा नाबालिग के घर पर ही उसके साथ ज्यादती को अंजाम दिया गया। जिसके बाद किसी को न बताने की धमकी देकर फरार हो गया। घटना तीन दिन पहले की बताई जा रही है। जिसमें सोमवार को पीड़िता के 164 के बयान करवाए जा रहे हैं।

सदर थानाधिकारी अनीश अहमद ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 15 वर्षीय पीड़ित ने परिजनों के साथ पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमे बताया है कि तीन दिन पहले उसके परिजन किसी काम से बाहर गए हुए थे। ऐसे में वह ओर उसकी छोटी बहन अकेले थे। गांव का ही एक नाबालिग रात को किसी काम के बहाने घर पर आया। अकेला देखकर उसके साथ ज्यादती कर दी। घटना के बारे में किसी को बताने पर धमकी देकर फरार हो गया।

परिवार घर पहुंचा तो बताई पूरी कहानी

परिजनों के वापस लौटने पर पीड़िता ने घटना के बारे में बताया। जिसके बाद पीड़ित ने परिजनों के साथ थाने पर पहुंचाकर आरोपी के खिलाफ ज्यादती का मामला दर्ज करवाया। सीआई अनीश अहमद ने बताया कि मामले को लेकर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया था। लेकिन पीड़िता ने मेडिकल करवाने से मना कर दिया है। सोमवार को पीड़िता के मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के बयान करवाए जा रहे हैं। उसी के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Related Articles

Close