[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

डॉटर्स डे पर चाचा ने बेटी को गिफ्ट में दी मौत

डॉटर्स डे पर चाचा ने बेटी को गिफ्ट में दी मौत, गर्दन में मारी गोली

एक तरफ जहां रविवार को लोग ‘डॉटर्स डे’ पर बेटियों को शुभकामना संदेश और बधाई दे रहे थे, वहीं यूपी के आजमगढ़ ज‍िले में एक चाचा ने 21 वर्षीय भतीजी को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने घटना का कारण जमीनी विवाद में पुरानी रंजिश बताया.

आज़मगढ़ ज‍िले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में केशवपुर महमूदपट्टी गांव में दो पट्टीदारों के बीच जमीन को लेकर लंबे समय से रंज‍िश चली आ रही है. पुरानी रंजिश के चलते देर शाम किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी.

मौके पर जुटे गांव के लोग दोनों पक्षों को समझा बुझा रहे थे. इसी बीच अभिषेक यादव उर्फ झीनक की 21 वर्षीय भतीजी अनामिका उर्फ रीतू ट्यूशन पढ़कर घर आ रही थी. उसी को लक्ष्य कर चाचा ने तमंचे से फायर झोंक दिया.

छात्रा की गर्दन में लगी गोली

गोली छात्रा की गर्दन में लगी और वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया. घायल छात्रा को आनन-फानन जिला अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में ट्रीटमेंट करा रही छात्रा की हालत गंभीर बताई गई है.

घटना की सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी सगड़ी व जीयनपुर कोतवाली मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन शुरू कर दी. दोनों पक्षों के बीच पुराना जमीन संबंधी विवाद बताया गया है.

आजमगढ़ एसपीआरए सिद्धार्थ ने बताया क‍ि शाम 5:30 बजे थाना जीयनपुर के ग्राम केशवपुर में गोली चलने की एक घटना हुई है जिसमें अनामिका उम्र 21 वर्ष को गोली लगी है. घायल को तत्काल चिकित्सा हेतु जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार गोली उसी के चाचा अजय यादव उर्फ झींकू ने मारी है और उनके बीच जमीन का विवाद बताया जा रहा है. पुलिस द्वारा केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. मौके पर शांति व्यवस्था कायम है.

Show More

Related Articles

Close