[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

सिंघु बॉर्डर पर फिर लटका मिला किसान का शव

सिंघु बॉर्डर पर फिर लटका मिला एक किसान का शव

सोनीपत. सिंघु बॉर्डर पर एक किसान का शव पेड़ से लटका मिला. मृतक किसान किसान गुरप्रीत सिंह गांव रुड़की तहसील अमरोह जिला फतेहगढ़ साहिब का रहने वाला था. मृतक किसान की उम्र 45 वर्ष थी. मृतक का शव नीम के पेड़ पर लटका मिला है. मृतक किसान बीकेयू सिद्धपुर जिसके प्रधान जगजीत सिंह ढलेवाल की यूनियन से संबंधित था. कुंडली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

बता दें कि कृषि कानून विरोधी प्रदर्शन में पंजाब की दर्जनों ट्रालियां कुंडली बार्डर पर हैं. इनमें प्रदर्शनकारी अपनी गांव-क्षेत्र के लोगों के साथ रह रहे हैं. पंजाब के जिला फतेहगढ़ साहिब की तहसील अमरोह के गांव रुड़की का ट्रैक्टर-ट्राली भी लंबे समय से कुंडली बार्डर पर थी. प्रदर्शनकारियों में शामिल रुड़की गांव का रहने वाला 45 वर्शीय व्यक्ति गुरप्रीत सिंह सिंह भी यहीं पर था. दीपावली से पहले उसकी ट्राली के अन्य साथी पंजाब चले गए थे. वह अपनी ट्राली पर अकेला ही रह रहा था.

बुधवार सुबह लोगों ने देखा कि एक व्यक्ति का शव हुडा सेक्टर में अंसल सुशांत सिटी से आगे नांगल रोड पर पार्कर माल के पास एक नीम के पेड़ पर रस्सी से लटका हुआ है. लोगों ने इसकी सूचना कुंडली थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को उतरवाकर पहचान का प्रयास किया. मृतक की पहचान पंजाब के गुरुप्रीत सिंह पुत्र गुरमेल सिंह के रूप में हुई.

मृतक किसान भारतीय किसान यूनियन सिद्धपुर से जुड़ा था. उसके प्रधान जगजीत सिंह ढकेवाल हैं. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस उसके आसपास अन्य ट्रालियों पर रहने वाले प्रदर्शनकारियों से भी जानकारी जुटा रही है. प्रदर्शनकारियों के माध्यम से मृतक के स्वजनों को सूचना भेज दी गई है.

 

Show More

Related Articles

Close