[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
उत्तर प्रदेश

यूपी चुनाव में ‘जिन्ना-तालिबान’ के बाद ‘जैम-बटर’ की एंट्री, जानिए आज क्या रहा खास

यूपी चुनाव में 'जिन्ना-तालिबान' के बाद 'जैम-बटर' की एंट्री, जानिए आज क्या रहा खास

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में चुनाव होने हैं। चुनाव से पहले राज्य में सियासी पारा हर दिन और ज्यादा गर्म होता जा रहा है। राज्य की सत्ता में काबिज योगी आदित्यनाथ सरकार लगातार पिछले साढ़े चार सालों में किए गए कामों को गिनवा रही है तो वहीं विपक्षी सपा, बसपा और कांग्रेस पार्टी भाजपा सरकार की कमियों को उजागर कर रही हैं। राज्य की हर पार्टी के सभी बड़े नेता हर दिन चुनावी कार्यकक्रमों में व्यस्त हैं। हमारे इस पेज पर आप पूरे दिन उत्तर प्रदेश में हो रही सियासी हलचल से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर का अपडेट पढ़ सकेंगे।

भाजपा ने ‘जैम’ भेजा तो हम उनके लिए ‘बटर’ भेज रहे हैं: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि ‘भाजपा ने ‘जैम’ भेजा तो हम उनके लिए ‘बटर’ भेज रहे हैं।’ उन्होंने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के ‘जैम’ वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा, ”इधर-उधर के जैम मत ढूंढिए, जैम अकेले अच्छा नहीं लगता है। सब लोगों ने सुबह नाश्ता किया होगा और बिना बटर के आप भी नहीं चलोगे और ये भाजपा वाले नहीं जानते कि डायबिटीज में जैम नहीं खाया जाता है।” यादव ने कहा कि ” बिना बटर के कुछ नहीं हो सकता, बटर का मतलब अगली बार बताएंगे लेकिन इतना जान लीजिए कि उन्‍होंने जैम भेजा है तो हम उनके लिए ‘बटर’ भेज रहे हैं।”

राष्ट्र नायक सरदार पटेल एक ओर हैं और राष्ट्र को तोड़ने वाले जिन्ना दूसरी तरफ- योगी

विपक्ष के पास मुद्दा नहीं है, वो सरदार पटेल का अपमान करना चाहते हैं। राष्ट्र नायक सरदार पटेल एक ओर हैं और राष्ट्र को तोड़ने वाले जिन्ना दूसरी तरफ हैं। वो लोग जिन्ना का समर्थन करते हैं और हम सरदार पटेल का समर्थन करते हैं: योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री

Show More

Related Articles

Close