[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
उत्तर प्रदेश

भाजपा नेताओं ने अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा के नेतृत्व में दिल्ली के भ्रष्ट मुख्यमंत्री केजरीवाल की सदबुद्धि के लिए राजघाट पर किया मौन व्रत

एक शार्ट फिल्म चला कर अरविंद केजरीवाल के झूठ और वादा खिलाफी को किया गया उजागर

जिस विजय नैयार को केजरीवाल कभी गले लगाते थे आज उससे अपने संबंध बताने में केजरीवाल को शर्म आ रही है- वीरेन्द्र सचदेवा

नई दिल्ली,: दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा के नेतृत्व में आज राजघाट के सामने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, सांसद, विधायक और प्रदेश पदाधिकारीयों ने शराब घोटाले के सूत्रधार अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग करते हुए उनकी सद्बुद्धि के लिए मौन व्रत रखा। इसके साथ ही वहां लगे एल.ई.डी. स्क्रीन पर एक फिल्म भी चलाई गयी जिसके द्वारा केजरीवाल सरकार के झूठ एवं वादा खिलाफी के कई मुद्दों को उजागर किया गया। 

आज के मौन व्रत धरने में नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी, सांसद डॉक्टर हर्षवर्धन एवं श्री रमेश बिधूड़ी, विधायक श्री ओम प्रकाश शर्मा एवं श्री अभय वर्मा, प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल एवं श्री हर्ष मल्होत्रा, जम्मू कश्मीर के सह प्रभारी श्री आशीष सूद एवं असम के सह-प्रभारी श्री पवन शर्मा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री विजय गोयल, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अशोक गोयल, श्री जयवीर राणा, श्री राजीव बब्बर एवं करम सिंह कर्मा, प्रदेश मंत्री श्री इम्प्रीत सिंह बख्शी, राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर पी सिंह, प्रदेश प्रवक्ता श्री हरीश खुराना, श्री प्रवीण शंकर कपूर, श्री आदित्य झा एवं श्री बृजेश राय के आलावा अनेक निगम पार्षद सम्मलित हुऐ जिनमे प्रमुख थे श्रीमती रेखा गुप्ता, श्रीमती कमलजीत सहरावत, श्रीमति योगिता सिंह, श्री संदीप कपूर, श्री विनोद सहरावत आदि।

मौन व्रत के उपरांत पत्रकारों से बात करते हुए श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि राजघाट एक पवित्र स्थल है और यह बेहद ही अफसोस की बात है कि अरविंद केजरीवाल या उनके कोई भी नेता भ्रष्टाचार करने के बाद यहां आकर अपनी गलतियों को स्वीकारने की जगह अपने किए कर्मों पर पर्दा डालने का प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जिस भ्रष्टाचार में लिप्त हैं उसको स्वीकार करें और उन्हें सदबुद्धि मिले जिससे वह दिल्ली को लूटना बंद करें, इसी कामना के साथ आज हमने यहां मौन व्रत रखा है।

श्री सचदेवा ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ता दिल्ली के हर गली मोहल्ले में जाएंगे और केजरीवाल के इस भ्रष्टाचार को उजागर करेंगे। क्योंकि यह शराब घोटाला केजरीवाल की सहमति से हुआ है। जिस विजय नैयार को केजरीवाल कभी गले लगाते थे आज उससे अपने संबंध बताने में केजरीवाल को शर्म आ रही है। केजरीवाल अपनी जिम्मेदारियों से बच नहीं सकते और वह इस शराब घोटाले की गिरफ्त में आएंगे यह तय है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार में सिर्फ शराब घोटाला ही नहीं बल्कि क्लासरुम घोटाला, डीटीसी घोटाला, स्वास्थ्य घोटाला या फिर जलबोर्ड घोटाला हो, इस लड़ाई को लेकर भाजपा लगातार दिल्ली की जनता की आवाज बनकर संघर्ष करती रहेगी।

 

Show More

Related Articles

Close