[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
गौतमबुध नगर

शिक्षा के क्षेत्र में संदेश का कार्य सराहनीय- धर्मेश तोमर

गौतम बुध नगर: डाबर की वित्त पोषित स्वयं सेवी संस्था संदेश द्वारा गाँव शेखपुर-खिचरा स्थित राजकीय इण्टर कॉलेज में शिक्षा के स्तर को सुधारने व शिक्षा की गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए अनेको कार्य किये हैं। राजकीय इण्टर कॉलेज शेखपुर खिचरा में संस्था द्वारा किये कार्यों का लोकार्पण कार्य किया गया।

कार्यो का लोकार्पण मुख्य अतिथि धौलाना विधायक धर्मेश तोमर, डाबर के सीएसआर हेड व्यास आनन्द व संदेश को सचिव पूनम परिहार ने फीता काटकर व दीपप्रज्वलित करके किया। संदेश के कार्य की सराहना करते हुए धर्मेश तोमर ने कहा कि संदेश पिछले कई वर्षों क्षेत्र में विभिन्न कार्य कर रही हैं। विशेषकर शिक्षा के क्षेत्र में संस्था ने अतुलनीय कार्य किया है जो शिक्षा की गुणवत्ता को बढ़ाने में महत्वपूर्ण सिद्ध हो रहा हैं।
संदेश की सचिव पूनम परिहार ने बताया कि संदेश संस्था द्वारा संचालित परिवर्तन परियोजना के अंतर्गत राजकीय इण्टर कॉलेज को आदर्श विद्यालय बनाने का प्रयास किया गया है। जिसमें छात्रों को बैठने के लिए डेस्क-बेंच, विज्ञान प्रयोगशाला, पुस्तकालय, तारबंदी, दीवार लेखन, रंगाई-पुताई, वृक्षारोपण, टायलिंग, कम्प्यूटर लेब आदि कार्य कराए गए हैं। जिला विद्यालय निरीक्षक पीके उपाध्याय व प्रधानाचार्य रश्मि सिंह ने इस उत्कृष्ट कार्य के लिए संदेश व डाबर का धन्यवाद दिया तथा भविष्य में भी इसी तरह के सहयोग का अनुरोध किया। कार्यक्रम में मंच संचालन नरेन्द्र सिंह शिशोदिया ने किया।

इस अवसर पर संदेश के सहायक प्रबन्धक राहुल सक्सेना, संजीव भारद्वाज, शिवचेत तोमर, सुमित राणा, शिवसिंह रावत,जसवंत सिंह, मधुर जैन, अनुराग, मिशिक, रेखा, चेतन शर्मा, मुनेश चौधरी, प्रिंस ओ संस्था के समस्त स्टाफ के साथ ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मौजूद रहे।

रिपोर्टर मनोज तोमर

Show More

Related Articles

Close