[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
राष्ट्रीय

मनीष सिसोदिया के रिमांड पर जाने से भ्रष्टाचार में डूबी आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की उलटी गिनती शुरु हो चुकी है – वीरेन्द्र सचदेवा 

नई दिल्ली, 10 मार्च। दिल्ली भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने आज कोर्ट द्वारा मनीष सिसोदिया को 7 दिन की ईडी की रिमांड में भेजे जाने के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि कानून अपना काम कर रहा है और आज मनीष सिसोदिया का रिमांड पर जाने ने तय कर दिया है कि अब भ्रष्टाचार में डूबे अरविंद केजरीवाल एवं आम आदमी पार्टी की उलटी गिनती शुरु हो चुकी है।

सचदेवा ने कहा कि भाजपा शुरु से कह रही है कि इस पूरे घोटाले के सूत्रधार अरविंद केजरीवाल हैं इसलिए वह दिन दूर नहीं जब केजरीवाल भी जेल के अंदर होंगे। उन्होंने आप सांसद संजय सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अब संजय सिंह को भी सावधान होने की जरुरत है क्योंकि यह आम चर्चा मे है की शराब घोटाले के लाभार्थियों में संजय सिंह का भी नाम है जो जांच मे स्थापित होने पर उनको संकट मे डाल देगा।

सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल झूठ के मास्टर हैं और वह झूठ बोलकर अपने भ्रष्टाचारी मंत्रियों को बचाने का काम करते हैं। सत्येन्द्र जैन के बाद अब सिसोदिया का जेल के अंदर जाना उनकी झूठ की राजनीति का उजागर करता है और अब वे अपना बचाव करना शुरु कर दें क्योंकि गुनाहगारों ने अपने बयान में उनका नाम लिया है तो अब अगला नंबर अरविंद केजरीवाल का ही है।

Show More

Related Articles

Close