[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

13 साल की दिव्यांग बच्ची की रेप के बाद हत्या

13 साल की दिव्यांग बच्ची की रेप के बाद हत्या, आरोपियों की तलाश में पुलिस

झारखंड के गोड्डा में एक 13 साल की बच्ची साथ रेप और हत्या का मामला सामने आया है. यह बच्ची दिव्यांग थी जो बोलने और सुनने में असमर्थ थी और आठवीं क्लास में पढ़ती थी. बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ स्कूल में रेप किया गया और ईंट-पत्थर मारकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. गांव के पास स्कूल में बच्ची पढ़ती थी. इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है.

बच्ची शनिवार शाम हैंडपंप से पानी लेने गई थी. वहीं से किसी ने उसे अगवा कर लिया. परिजनों उसे रात भर ढूंढा लेकिन वो नहीं मिली. सुबह उसकी लाश गांव के ही सरकारी स्कूल परिसर में मिली. बच्ची के शरीर और सर पर चोटों के कई निशान थे.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी 

पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास करने में जुटी है. इलाके के एसपी वाईएस रमेश का कहना है कि घटना का एक भी दोषी बच नहीं पाएगा.

एक भी दोषी को नहीं छोड़ा जाएगा

वहीं, महगामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को चिट्ठी लिखी है और गोड्डा जिले में 13 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले में जानकारी दी.

 

Show More

Related Articles

Close