[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

घर पर करवा चौथ की तैयारियां कर रही थी पत्नी, तभी मिली पति की मौत की खबर

घर पर करवा चौथ की तैयारियां कर रही थी पत्नी, तभी मिली पति की मौत की खबर

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के मोती नगर (Moti Nagar) इलाके में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू गोदकर युवक की हत्या कर दी. इस मामले से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मामला मंगलवार देर रात का है जब काम से घर लौट रहे जितेंद्र नाम के एक शख्स पर बदमाशों ने हमला कर दिया था.

पुलिस के मुताबिक, मृतक जितेंद्र आजादपुर की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था. जितेंद्र के परिवार में कल शाम से ही करवा चौथ की तैयारियां चल रही थीं. शाम के वक्त पत्नी मेहंदी लगवाने के लिए गई. उसी वक्त जितेंद्र भी अपने ऑफिस के लिए निकला. जानकारी के अनुसार, आजादपुर से वह अपने ऑफिस के कागजात और कैश लेकर मोती नगर एरिया की तरफ जा रहा था तभी त्रिनगर और मोती बाग के बीच के एरिया में बदमाशों ने चाकू से उसपर हमला कर दिया और लूट की घटना को अंजाम दिया.

वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत जितेंद्र को अस्पताल लेकर पहुंची. लेकिन तब तक जितेंद्र की मौत हो गई. जितेंद्र की पत्नी ने अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत की तैयारी कर रही थी. लेकिन उसी दौरान उनके पति की जान चली गई. घर में जितेंद्र के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं और घर में कमाने वाला जितेंद्र ही अकेला एक सहारा था. फिलहाल दिल्ली पुलिस हत्या को अंजाम देने वाले लोगों की तलाश में जुटी है. लेकिन इस वारदात के बाद पूरा आसपास का एरिया सदमे में है.

Show More

Related Articles

Close