मनोरंजन

सपना चौधरी के ठुमको पर सभी हुए फिदा, कातिलाना डांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

सपना चौधरी के ठुमको पर ताऊ भी हुए फिदा, कातिलाना डांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मुंबई. अपने ठुमको से लोगों का दिल धड़काने वाली देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी  के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पलभर में वायरल हो जाते हैं. हर उम्र के लोग सपना के ठुमको पर फिदा है. अपने ठेठ हरियाणवी अंदाज से लोगों को दिल धड़काने वाली सपना का एक पुराना वीडियो इस दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. स्टेज पर सपना अपने जलवे देखकर उनके फैन्स झूमने पर मजबूर हो जाते हैं.

सपना चौधरी सोशल मीडिया का वो नाम है, जो किसी की जुबां पर अगर आ जाता है तो उनके गानों पर ठुमके लगाए बिना नहीं रह सकता. हाल ही में सपना का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह रियाणवी गाने पर थिरक रही हैं. गाने के बोल हैं ‘तेरे कातिल जोबन ने’. सपना की अदाओं के आगे ताऊ भी मदहोश हो गए. देखें वीडियो-

यूट्यूब पर वीडियो को 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में भीड़ को देखकर ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना की दीवानगी का आलम क्या है. सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है. सपना चौधरी के जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं वो तुरंत ही हिट हो जाते हैं.
सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिनियों से की थी. इसके बाद वह धीरे-धीरे आगे बढ़ती गईं. उन्‍होंने बिग बॉस 11 में भी हिस्‍सा लिया था. इसमें उन्‍हें काफी सुर्खियां मिली थीं. सपना चौधरी ने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया.

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अपने पति वीर साहू संग करवा चौथ मनाती नजर आ रही हैं. इन फोटोज से उनकी शादी पर सार्वजनिक रूप से मुहर लग गई है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close