अपराधबिहार

बेटे ने प्रेम विवाह किया तो दिवाली के दिन मां को निर्वस्त्र कर पीटा

दरभंगा : बेटे ने प्रेम विवाह किया तो दिवाली के दिन मां को निर्वस्त्र कर पीटा

दिवाली के दिन बिहार के दरभंगा से दिल झकझोर देने वाली खबर आई. दरभंगा जिले के घनश्यामपुर के आधारपुर गांव में दिवाली के दिन अत्यधिक अमानवीय घटना हुई. एक मां को निर्वस्त्र कर पीटा गया. वजह ये थी कि उस पीड़ित औरत के बेटे ने प्रेम विवाह कर शादी के बाद फोटो वायरल कर दी.

स्थानीय अखबारों में प्रकाशित खबरों के मुताबिक इससे नाराज लड़के के परिजनों ने लड़के के घर में घुस कर उसकी मां को अर्धनग्न कर उसका बाल काट दिया. मारपीट की गई. एक दूसरी जाति के व्यक्ति के हाथों मांग में सिंदूर भरवाया गया. माला पहनवाया गया. पीड़ित महिला के पति इस घटना से इतना डर गए कि वो घर से भाग गए. बीच-बचाव को आए पीड़ित की सास, देवरानी और दो अन्य बेटों के साथ भी मारपीट की गई.

लड़की के परिजनों ने मकान के अंदर काफी तबाही मचाई. लूटपाट भी की. महिला के साथ हुई इस घटना से गांव में तनाव है. बिरौल एसडीपीओ दिलीप झा ने बताया कि लड़की के परिजनों और लड़के के परिजनों की तरफ से केस दर्ज कर लिया गया है. दोनों मामलों की जांच चल रही है. घायल महिला और उनकी सास को दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

एसडीपीओ दिलीप झा ने बताया कि आधारपुर गांव के उमेश झा के बेटे सोनू का पड़ोस के अरुण झा की बेटी बिंदिया से प्रेम प्रसंग था. बिंदिया के माता-पिता दिल्ली में रहते हैं. लड़की चाची के साथ रहती थी. 12 नवंबर को लड़की किसी परीक्षा के नाम पर घर से निकली और शाम तक नहीं लौटी.

परिजनों ने सभी रिश्तेदारों के यहां खोजबीन की. जब लड़की का पता नहीं चला तो उसकी चाची ने घनश्यामपुर थाने में किडनैपिंग का केस दर्ज करवाया. जिसमें 7 लोगों को नामजद किया गया. लड़के ने शनिवार को दिन के 11 बजे लड़की के साथ की गई शादी की फोटो वायरल कर दी. इससे आक्रोशित लड़की के परिवार वालों ने लड़के के घर पर हमला बोल दिया.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close