[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

रात भर आती रही चिल्लाने की आवाज सुबह देखी तो मिली नाबालिक गैंगरेप पीड़िता

रात भर आती रही चिल्लाने की आवाज सुबह देखी तो मिली नाबालिक गैंगरेप पीड़िता

राजस्थान के भरतपुर में एक कुएं से रात भर चीखने-चिल्लाने की आवाज आती रही. सुबह जब राहगीरों ने कुएं में झांककर देखा तो उसके अंदर एक 14 साल की लड़की थी. लड़की के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया था और फिर उसे मारने की नीयत से कुएं में फेंक दिया था. फिलहाल लड़की को कुएं से बाहर निकाल लिया गया.

भरतपुर जिले में शाम को शौच करने पास के जंगल में गई एक 14 साल की लड़की का पड़ोसी गांव के दो लड़कों ने अपहरण कर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद पीड़िता को एक सूखे कुएं में फेंककर फरार हो गए. कुए के अंदर पीड़िता चीखती-चिल्लाती रही. दूसरे दिन राहगीरों ने उसे बाहर निकाला और परिजनों को सूचना दी.

लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी 24 जुलाई की शाम को पास के जंगल में शौच करने के लिए गयी थी, तभी पड़ोसी गांव के दो लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर मारने के इरादे से उसे कुएं में फेंककर फरार हो गए. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग पीड़िता 24 जुलाई की शाम करीब 7 बजे शौच के लिए घर से बाहर निकली थी. तभी रास्ते में पड़ोसी गांव के रहने वाले दो युवक उसे जंगल में ले गए और उसके साथ वहां दुष्कर्म कर कुएं में फेंक दिया. पीड़िता रात भर कुएं में चीखती रही, दूसरे दिन लड़की को कुएं से बाहर निकाला गया.

पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही आरोपियों की तलाश तेज कर दी गई है. पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

Show More

Related Articles

Close