[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

बहन के घर से लौट रही 35 साल की महिला से नाबालिकाओं ने किया गैंगरेप

बहन के घर से लौट रही महिला से नाबालिकाओं ने किया गैंगरेप

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एक 65 साल की बुजुर्ग महिला का चार लोगों ने गैंगरेप किया. सिंगरौली में जयंत पुलिस चौकी के तहत रेलवे क्रॉसिंग पर 14 और 15 अगस्त की दरम्यानी रात में पांच लोगों ने एक पैंसठ वर्षीय महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया. पांचों आरोपियों में से चार नाबालिग हैं.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता अगले दिन सुबह थाने पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई. शुरुआत में पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था और पीड़िता द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया था.

जयंत पुलिस चौकी प्रभारी अभिमन्यु दिवेदी ने कहा कि सोमवार को रेलवे क्रॉसिंग के पास अपराध की जगह की जांच की गई, क्राइम स्पॉट के पास काम करने वाले लोगों ने कुछ युवकों की संदिग्ध हरकत को देखा, जिसके बाद दो नाबालिगों को हिरासत में लिया गया. पीड़िता ने नाबालिगों की पहचान की और दोनों ने तीन आरोपियों की पहचान का खुलासा किया.

शुरू में पुलिस ने दावा किया कि पांच में से दो आरोपी नाबालिग थे. लेकिन बाद में पुष्टि की कि उनमें से चार नाबालिग थे जबकि पांचवां 24 साल का था. पुलिस ने कहा कि सभी पांचों आरोपी रेलवे क्रॉसिंग के पास रहते हैं और उन्हें अक्सर रेलवे क्रॉसिंग के पास घूमते देखा जाता है.

पुलिस ने दावा किया कि जब अपराध किया गया तब सभी आरोपी किसी नशीले पदार्थ के नशे में थे. पीड़िता ‘दंतून’ (पेड़ों से निकाला गया प्राकृतिक टूथ क्लींजर) बेचती है और वह अपने बहनों के घर गई थी और वापस आते वक्त पांचों आरोपियों ने उसके साथ दरिंदगी की हद पार कर दी.

Show More

Related Articles

Close