गौतमबुध नगर

रजत जीतकर राष्ट्र, धर्म व संस्कृति का परचम विश्व में फहराया है, सुहास एलवाई ने- नंद गोपाल वर्मा 

रजत जीतकर राष्ट्र, धर्म व संस्कृति का परचम विश्व में फहराया है, सुहास एलवाई ने- नंद गोपाल वर्मा 

 ग्रेटर नोएडा – नेशनल प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव, (पत्रकार व सामाजिक चिंतक) नंद गोपाल वर्मा ने कहां है। कि गत दिनों टोक्यो में हुए पैरा ओलंपिक में उ 0प्र0 के जिला गौतम बुध्द नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने अपने देश के लिए रजत पदक जीत कर राष्ट्रीयता के साथ ही धर्म व संस्कृति का परचम विश्व में फ़हराया है।

गुरुवार को गौतम बुध्द नगर ग्रामीण क्षेत्र के पत्रकारों ने नेशनल प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव वरिष्ठ पत्रकार नंद गोपाल वर्मा के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर जिलाधिकारी सुहास एलवाई को टोक्यो पैरा ओलंपिक में अथक प्रयास कर अपने देश के लिए रजत पदक जीत कर लाने के लिए पत्रकार जगत की ओर से उन्हें बधाई दी,तथा जिलाधिकारी को शाल ओढ़ा व बुका देकर सम्मानित किया।

जिलाधिकारी ने पत्रकारों का धन्यवाद करते हुए कहा कि ईश्वर से कामना करता हूं कि अपने देश के लिए और कुछ महान कर सकूं, तो मुझे ज्यादा फक्र होगा ।श्री वर्मा ने कहा कि पैरा ओलंपिक टोक्यो में आपकी मेहनत और कौशल से, ना केवल देशवासियों का सर ऊंचा हुआ है, बल्कि आपने रजत पदक जीतकर विश्व पटल पर अपने राष्ट्र, धर्म व संस्कृति का भी परचम लहराया है। जिलाधिकारी से इस शिष्टाचार मुलाकात के मौके पर गौरव शर्मा, उपेंद्र सिंह, राहुल कुमार, सतीश कुमार आदि पत्रकार मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close