[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
उत्तर प्रदेश

मुलायम सिंह यादव के निधन पर दीपक यादव ने जताया दुख

- अखिल भारतीय यादव महासभा दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष दीपक यादव ने मुलायम सिंह यादव को बताया ईश्वर का भेजा हुआ अनमोल उपहार 

बागपत/नई दिल्ली :अखिल भारतीय यादव महासभा दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष व जनपद बागपत के पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक यादव ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होने मुलायम सिंह यादव को ईश्वर का भेजा हुआ अनमोल उपहार बताया और उनके मिलनसार व्यवहार और शानदार व्यक्तित्व की प्रशंसा की। बताया कि मुलायम सिंह यादव जमीन से जुड़े व्यक्ति थे।

 

मुलायम सिंह यादव ने सम्पूर्ण जीवन किसानों, मजदूरों के हितों के लिए लड़ाई लड़ी। उत्तर प्रदेश के अनेकों बार मुख्यमंत्री से लेकर देश के रक्षा मंत्री तक का शानदार सफर तय किया। देश में विभिन्न धर्मो के लोगों में आपसी सौहार्द कायम करने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। भले ही वह राजनीति के उच्च पदों पर आसीन रहे हो बाबजूद इसके उनमें नाममात्र का घमंड़ और अहंकार नही था

उन्होंने सर्वोच्च जीवन देश के लोगों के लिए व देशहित में कार्य किया। कहा कि यादव समाज को मुलायम सिंह यादव ने गौरवान्वित किया है। जरूरतमंद लोगों के लिए उनके द्वार 24 घंटे खुले रहते थे। उन्होंने देश के लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए अंत समय तक कार्य किया।

यादव समाज और देश मुलायम सिंह यादव के महत्वपूर्ण योगदान को कभी भुला नही पायेगा। उन्होंने अखिल भारतीय यादव महासभा दिल्ली के समस्त सदस्यों की और से मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि अर्पित की।

रिपोर्ट विवेक जैन

Show More

Related Articles

Close