[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
गौतमबुध नगर

नगर पंचायत दनकौर, रबूपुरा, बिलासपुर में शपथ ग्रहण समारोह में नगर पंचायत नवनियुक्त अध्यक्ष व सभी सभासदों ने ली शपथ 

समाज के अंतिम छोर पर खड़े और विकास की धारा में सबसे पीछे छूटे व्यक्ति तक वह सभी सुविधाएं उपलब्ध कराएं जो सरकार द्वारा उपलब्ध कराई जा रही हैं -धीरेंद्र सिंह

दनकौर:सभी अध्यक्ष और सभासद समाज के अंतिम छोर पर खड़े और विकास की धारा में सबसे पीछे छूटे व्यक्ति तक पहुंचाएं केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा उपलब्ध कराई जा रहीं सभी सुविधाएं । उपरोक्त शब्द आज जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने नगर पंचायत रबूपुरा, दनकौर और बिलासपुर में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के दौरान नवनियुक्त अध्यक्ष और सभासदों से कहें।

आज 26 मई को जेवर विधानसभा की नगर पंचायत रबूपुरा के अध्यक्ष शशांक सिंह को उपजिलाधिकारी जेवर अभय प्रताप सिंह ने शपथ दिलाई तथा नगर पंचायत रबूपुरा के सभी सभासदों को अध्यक्ष ने शपथ कराई। इस मौके पर नगर पंचायत रबूपुरा के अध्यक्ष शशांक सिंह ने कहा कि “मैं और सभी सभासद नगर पंचायत रबूपुरा की जनता की आशा और अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे। जिस प्रकार मेरा परिवार 50 साल से भी अधिक समय से आपकी सेवा कर रहे हैं, मैं भी इसे आगे बढ़ाने में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगा। आप सभी कस्बावासियों का धन्यवाद करता हूं।”

इसके बाद जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह नगर पंचायत दनकौर पहुंचे तथा वहां मौजूद पार्टी पदाधिकारियों एवं कस्बावासियों का आभार और धन्यवाद प्रकट किया। इसके बाद नगर पंचायत दनकौर की नवनियुक्त अध्यक्ष श्रीमती राजवती देवी को उपजिलाधिकारी सदर अंकित कुमार ने शपथ दिलवाई तथा सभी सभासदों ने भी शपथ ली। नवनियुक्त दनकौर नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती राजवती देवी ने कहा कि वे सभी सभासदों और जनता के सहयोग से कस्बे में नई व्यवस्था के अंतर्गत हर समस्या का समाधान करते हुए सफाई बिजली सड़क पानी सहित छोटी से बड़ी समस्याओं समाधान करेंगे उन्होंने कहा कि पूर्व में भी वे नगर पंचायत अध्यक्ष रहते हुए जनता का विश्वास जीतने में सफल रही थी उनके कार्यों से खुश होकर ही दूसरी बार जनता ने उन पर विश्वास जताया है और नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर बैठाया है मैं किसी भी कीमत पर जनता का विश्वास टूटने नहीं दूंगी ,

इनके पुत्र युवा दीपक सिंह नेे भी जनता को आश्वासन देते हुए कहा कि कस्बे की जनता ने जिस प्रकार मेरे पिता जय सिंह व माता श्रीमती राजवती व मुझ पर विश्वास दिखाया है हम सब के सहयोग से अपनी इस द्रोणाचार्य की पावन नगरी को नई पहचान देने का प्रयास करेंगे और पर्यटक नगरी घोषित करा कर गौतम बुद्ध नगर जिले सहित प्रदेश में नई पहचान बनाते हुए अपने माननीय मुख्यमंत्री जी की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे उनका प्रयास अपने विधायक जी के सहयोग से नगर पंचायत की जमीन को मुक्त करा कर कस्बे के हर वार्ड में खुले जिम की स्थापना व कस्बे  को एक पार्क देने का प्रयास रहेगा, इस कार्यक्रम में भाजपा युवा नेता गौरव नगर राकेश गर्ग संदीप जैन सुल्तान नगर सर्वेंद्र कपासिया जिला अध्यक्ष विजय भाटी सत्येंद्र नागर ने भी अपने विचार रखे

अंत में नगर पंचायत बिलासपुर की अध्यक्ष श्रीमति लता देवी पत्नि संजय को उपजिलाधिकारी सदर अंकित कुमार ने शपथ कराई साथ ही सभी सभासदों ने भी शपथ ली।

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने सभी अध्यक्षों एवं सभा को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि “जन वोट के बाद, पद के साथ दायित्व जुड़ जाता है।

प्रत्येक निर्वाचित प्रतिनिधि के लिए यह जरूरी है कि वह जनता के लिए जिम्मेदार बनें और अपने कर्तव्यों का पूरी ईमानदारी से निर्वहन करने का प्रयास करें। आप सभी समाज के अंतिम छोर पर खड़े और विकास की धारा में सबसे पीछे छूटे व्यक्ति तक, वह सभी सुविधाएं उपलब्ध कराएं, जो सरकार द्वारा उपलब्ध कराई जा रही है। ” नगर पंचायत रबूपुरा में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान उप जिलाधिकारी अभय प्रताप सिंह, एसीपी जेवर रूद्र प्रताप सिंह, रबूपुरा कोतवाली निरीक्षक सुधीर कुमार के साथ- साथ सुधीर त्यागी, भारतीय जनता पार्टी के निवर्तमान उपाध्यक्ष सुशील शर्मा, नीरज शर्मा, हरीश शर्मा, राजीव चौधरी, अमरपाल सिंह, हरीश पाल सिंह, शाहिद प्रधान, राशिद मंजूर, दीपक सिंह, मुकेश सिंघल, करणवीर सिंह, विजेंद्र सिंह पूर्व प्रधान, नवीन खान, आस मोहम्मद, मारफत नेताजी, नेपाल सिंह, शमशेर नेताजी मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Close